Delhi Murder Case: कविता कौशिक ने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के लिए मांगी फांसी की सजा, खौला खून

दिल्ली मर्डर केस ने हर किसी का दिल दहला दिया है। कविता कौशिक का भी खून खौल उठा है और उन्होंने आफताब के लिए फांसी की मांग की है। आफताब ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करके उसकी लाश के 35 टुकड़े कर दिए। आफताब फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

दिल्ली मर्डर केस में हर किसी का गुस्सा फूट रहा है। आफताब अमीन पूनावाला ने जिस तरह से लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की, उससे देशभर में आक्रोश है। लोग सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा निकाल रहे हैं और आफताब के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी इस मर्डर केस पर रिएक्ट किया है। कविता कौशिक ने आफताब के लिए फांसी की सजा की मांग की है। आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर की पहले हत्या की और फिर आरी से उसकी लाश को 35 टुकड़ों में काटकर दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर बिखेर दिया। इस घटना ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। सबका दिल दहल गया है।

Aftab Amin Poonawalla और Shraddha Walkar श्रद्धा के घरवाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे, जिसके बाद दोनों मुंबई से दिल्ली आकर रहने लगे थे। श्रद्धा, आफताब के लिए अपने परिवार के भी खिलाफ चली गई और उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। दिल्ली में आफताब और श्रद्धा एक फ्लैट लेकर साथ रहने लगे। लेकिन मई 2022 में एक दिन आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और लाश के 35 टुकड़े कर दिए। इन टुकड़ों को स्टोर करने के लिए वह एक बड़ा सा फ्रिज खरीदकर भी लाया। बदबू न फैले, इसलिए आफताब घर में अगरबत्ती जलाता था। पूछताथ में आफताब ने पुलिस को बताया कि उसे श्रद्धा की इस तरह से हत्या करने का आइडिया वेब सीरीज ‘डेक्सटर’ से आया था।

कविता कौशिक- इसे फांसी हो बस
आफताब के इस जघन्य अपराध ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं और सब एक साथ बुलंद आवाज में उसके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। कविता कौशिक ने आफताब के लिए फांसी की सजा की मांग की और ट्वीट किया, ‘इस लड़के को फांसी पर लटका देना चाहिए। इस नृशंस अपराध के लिए और कोई सजा नहीं है।’ कविता ने यह ट्वीट एक अन्य ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *