शाहरुख खान नहीं उनके बॉडीगार्ड को रोका गया, जानिए एयरपोर्ट पर असल में हुआ क्या था?

Shah Rukh Khan Airport: मुंबई कस्टम के मुताबिक कस्टम डिपार्टमेंट की एयर इंटेलीजेंस यूनिट के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह को कस्टम नियमों का उल्लंघन करने के लिए रोका था।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान नहीं, बल्कि उनके बॉडीगार्ड को कस्टम अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर रोका था। मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंटेलीजेंस यूनिट ने शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रोका था जिसके बाद यह खबर फैल गई कि किंग खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ऑफिसर्स द्वारा रोका गया। अब मुंबई कस्टम्स ने इस बात का खुलासा किया है कि असल में वो पूरा मामला क्या था जिसके चलते शाहरुख खान सुर्खियों में आ गए हैं।

शाहरुख नहीं उनके बॉडीगार्ड को रोका गया
मुंबई कस्टम के मुताबिक कस्टम डिपार्टमेंट की एयर इंटेलीजेंस यूनिट के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह को कस्टम नियमों का उल्लंघन करने के लिए रोका था। उन्होंने तब शाहरुख खान को नहीं रोका था। मालूम हो कि शाहरुख खान शुक्रवार रात अपनी टीम के साथ दुबई से लौटे थे जब उनके बॉडीगार्ड को रोका गया।

बॉडीगार्ड को इस प्रक्रिया के बाद छोड़ा गया
जहां तक शाहरुख खान के बॉडीगार्ड को रोके जाने की बात है तो उन्होंने कस्टम ड्यूटी पे कर दी थी, जिसके बाद उन्हें भी जाने दिया गया। शाहरुख खान को रोके जाने की खबर पूरी तरह एक गलतफहमी है, उन्हें और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी तो एयरपोर्ट से पहले ही जा चुके थे। उन्हें किसी कस्टम अधिकारी ने नहीं रोका।

शाहरुख खान सिर्फ ड्यूटी पे करने के लिए रुके
मुंबई कस्टम्स ने इस पूरी घटना पर प्रकाश डालते हुए बताया, ‘बॉडीगार्ड रवि अपने सामान के साथ लौट रहे थे जब उन्हें एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जांच के लिए रोका गया। चेकिंग के वक्त, बैगेज चेकिंग पॉइंट पर उनके पास 2 लग्जरी रिस्ट वॉच और 4 खाली वॉच बॉक्स थे। इसके अलावा उनके पास आई वॉच सीरीज 8 का भी एक खाली बॉक्स था। इन सभी खाली बॉक्सेज पर इंपोस्ड ड्यूटी लगाई गई और शाहरुख खान सिर्फ यह फीस पे करने के लिए रुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *