इस टी 20 विश्व कप में खेलने के लायक नहीं था ये भारतीय खिलाड़ी, दानिश कनेरिया ने बताया नाम

भारत की हार के बाद दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अश्विन इस टी20 वर्ल्ड कप में खेलना डिजर्व नहीं करते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अश्विन को सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से टीम इंडिया के बुरी तरह से बाहर होने के बाद क्रिकेट पंडित अपने अपने विश्लेषण लेकर आ रहे हैं। वहीं पूर्व खिलाड़ी भी अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया का बड़ा बयान सामने आया है। कनेरिया ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस वर्ल्ड कप में खेलने के लायक ही नहीं था मगर भारतीय टीम उसे ऑस्ट्रेलिया लेकर गई। बता दें, टीम इंडिया को गुरुवार को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

भारत की हार के बाद दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अश्विन इस टी20 वर्ल्ड कप में खेलना डिजर्व नहीं करते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अश्विन को सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए और कोहली ने अपनी कप्तानी में उनके साथ यही किया था।

दानिश कनेरिया ने कहा ‘रविचंद्रन अश्विन इस टी 20 विश्व कप में खेलने के लायक नहीं थे। वह ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा नहीं कर सकते। उन्हें केवल टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए। विराट कोहली ने सही काम किया जब वह कप्तान थे, अश्विन को केवल लंबे प्रारूप के लिए आरक्षित किया। टी20 क्रिकेट उनके लिए चाय का प्याला नहीं है। ऑफ स्पिनर होने के नाते वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *