ग्लैमर वर्ल्ड में आते ही बदल गई शनाया कपूर की सूरत, सुहाना का पुराना फोटो देखा?

Shanaya Kapoor Transformation: शनाया कपूर को बीते दिनों कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए ट्रोल किया गया था। वह अपने लुक्स से हर किसी को चौंका रही हैं। क्या आपने उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें देखी हैं?

कपूर फैमिली की छोटी बेटी शनाया की फिल्म पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ लेकिन वह किसी सिलेब से कम नहीं। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या कई फिल्में कर चुकी हैं। सुहाना भी द आर्चीज साइन कर चुकी हैं। इस बीच शनाया ने ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी धाक जमाने की जबरदस्त तैयारी कर ली है। शनाया के इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आग लगा रही हैं। इस बीच उनके कुछ पुराने फोटोज भी सामने आए हैं। जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि उन्होंने कितनी जबरदस्त ग्रूमिंग की है।

कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट पर ट्रोलिंग

शनाया संजय और महीप कपूर की बेटी हैं। उनकी बहन खुशी, भाई अर्जुन पहले से ही इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। शनाया को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के लिए साइन कर चुके हैं। उनके डेब्यू का लोगों का इंतजार है। इस बीच वह अपने फोटोशूट्स से लोगों को दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। कुछ वक्त पहले शनाया को उनके बदले लुक पर ट्रोल किया गया था। उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स थे कि शनाया ने कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट करवाए हैं। अब उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हैं जिन्हें देखकर समझ आ रहा है कि शनाया का लुक वाकई काफी बदल गया है। उनके लिप्स और नाक में काफी बदलाव दिख रहा है।

सुहाना में भी जबरदस्त ग्रूमिंग

सिर्फ शनाया ही नहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर भी लोग काफी हैरान हैं। बीते दिनों सुहाना साड़ी पहनकर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची थीं। पैप्स के इंस्टा पर वायरल फोटोज पर कई लोगों ने कमेंट किए कि उन्हें वह दीपिका पादुकोण जैसी दिख रही हैं। सुहाना की तारीफ उनके डैड शाहरुख खान ने भी की थी और पूछा था कि साड़ी किसने पहनाई। सुहाना ने इसका जवाब दिया था, गौरी खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *