Bigg Boss 16: भारी पड़ेगा ‘छोटे भाईजान’ से पंगा, अब्दू के आंसुओं की कीमत चुकाएंगे ये कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 16 Written Update: बिग बॉस हाउस के सबसे चर्चित और चहेते कंटेस्टेंट बन चुके अब्दू रोजिक आमतौर पर हंसता मुस्कुराते ही नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में दर्शकों ने उनका एक अलग ही रूप देखा।

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक बहुत कम वक्त के भीतर सबके फेवरिट बन गए हैं। अब्दू रोजिक और साजिद खान की जोड़ी दर्शकों को खूब हंसा रही है। न सिर्फ घर के भीतर बल्कि घर के बाहर भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत स्ट्रॉन्ग हो चुकी है। सबको हंसाने-गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक को लेकिन हाल ही में बहुत तेज गुस्सा आया। अब्दू का ये रूप देखकर सभी दंग रह गए।

कहां से शुरू हुई ये पूरी कहानी?
बिग बॉस ने खिलाड़ियों के सामने हॉरर नॉमिनेशन टास्क इंट्रोड्यूज किया जिसमें उन्हें जोड़ों में यह तय करना था कि वो दो जोड़े कौन से होंगे जिनमें एक नॉमिनेशन्स के लिए होगा और दूसरा खिलाड़ियों को चुनेगा। पहले टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया ने गौतम विग को नॉमिनेट किया और बाद में निमृत कौर, टीना दत्ता, सौंदर्या और अब्दू रोजिक नॉमिनेट हो गए।

प्रियंका ने नहीं मानी अब्दू की बात
अब्दू और प्रियंका को साथ में नॉमिनेट किया गया और अब फैसला सुंबुल और गौतम के हाथों में था। प्रियंका ने खुद को डिफेंड करने के लिए कहा कि मैं अपने फैसले खुद ले सकती हूं लेकिन अब्दू के साथ कोई भी फैसला लेने के लिए मुझे शिव और साजिद से बात करनी पड़ती है, क्योंकि वही दोनों उसे गाइड करते हैं।

अब्दू ने साजिद से कही दिल की बात
अब्दू ने खुद को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन गौतम और सुंबुल ने उसे नॉमिनेट कर दिया। पहले तो अब्दू ने इस पर कोई खास रिएक्शन नहीं दिया और हंसी-मजाक में बात उड़ाने की कोशिश की लेकिन फिर जब वह अपने दोस्तों के पास गया तो उसने बताया कि अब सुंबुल और प्रियंका उसकी दुश्मन बन चुकी हैं। अब्दू ने जाकर साजिद को भी यह बात बताई कि वह बहुत अपसेट है। साजिद ने अब्दू को शांत करने की कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *