‘राम सेतु’ का एंथम सॉन्ग रिलीज, यूजर बोले- मुस्लिम हैं, लेकिन ‘जय श्री राम’ सुन खड़े हो गए रोंगटे

Ram setu Sonh Jai Shree Ram: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का एंथम सॉन्ग ‘जय श्री राम’ लॉन्च हो गया है। इस गाने को दर्शकों को शानदार रिव्यूज भी मिल रहे हैं। इस गाने को लेकर अक्षय का एक वीडियो भी वाय

Ram setu Song Jai Shree Ram: अक्षय कुमार की चर्चित अपकमिंग फिल्म राम सेतु (Ram Setu) का एथम सॉन्ग लॉन्च हो गया है। इस मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने सबका दिल जीत लिया। लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने इस गाने को ना सिर्फ गाया बल्कि इस गाने से पहले एक खास चीज का ध्यान भी रखा। अक्षय के इस भाव के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। यही नहीं इस गाने को लेकर दर्शकों के व्यूज भी पढ़ने लायक हैं। ना सिर्फ हिन्दू धर्म के लोग बल्कि मुस्लिम वर्ग के लोग भी  ‘जय श्री राम’ गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे।

अक्षय के गाने ने रोंगटे खड़े कर दिए
बता दें इस सॉन्ग लॉन्च का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्षय ने जिस अंदाज और एनर्जी के साथ ‘जय श्री राम’ गाने को गाया है लोग कह रहे हैं कि इस गाने को सुनकर रोंगटे खड़े हो गए हैं। ट्विटर पर अक्षय के लिए उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं, कि वाकई अक्षय आपने रोंगटे खड़े कर दिए। फिल्म राम सेतू का ये गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के सीन्स को भी शामिल किया गया है।

मैं मुस्लिम हूं लेकिन राम सेतू के गाने जय श्री राम ने मुझे…
रात सेतू फिल्म का गाना जय श्री राम, भगवान राम का भक्ति सॉन्ग है।  इस गाने को सुनकर ऐसे लग रहा है जैसे पॉप म्यूजिक के साथ मानो राम चालीसा गाई जा रही है। दिवाली के नजदीक इस गाने को लॉन्च करने का मेकर्स का फैसला बिलकुल सही है,  इस त्योहार के मौके पर  ये गाना लोगों की प्लेलिस्ट में टॉप पर जगह बना सकता है। फास्ट बीट्स और दमदार आवाज में गाए गए इस गाने को सुनने वाले यही कह रहे हैं कि इसे सुनकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं। यूट्यूब पर एक दर्शक ने लिखा, ‘मैं मुस्लिम हूं लेकिन इस गाने को सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए।’ ऐसे और कई मुस्लिम वर्ग के लोगों ने ‘जय श्री राम’ गाने की तारीफ की है।

‘जय श्री राम’ गाने से पहले अक्षय ने जो किया उसकी हो रही तारीफ 
मुंबई में आयोजित इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार ने इस गाने को दर्शकों के लिए गाया भी। अक्षय ने इस गाने की महज एक दो लाइन्स नहीं बल्कि पूरा गाना गाया। यही नहीं गाना शुरू करने से पहले अक्षय ने हिन्दू धर्म की परंपरा को ध्यान में रखते हुए कुछ ऐसा किया कि लोग इसके लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। अक्षय ने ‘जय श्री राम’ गाने को शुरू करने से पहले अपने जूते उतारे और फिर ही फिल्म के इस एंथम सॉन्ग को गाना शुरू किया। अक्षय की हिन्दू धर्म के प्रति इस भावना ने वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत है।  अक्षय का गाना गाने को लेकर ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *