कुत्ते के काटने से सात माह के बच्चे की मौत, सोसाइटी वालों ने किया जमकर हंगामा

सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में सोमवार को एक 7 माह के मासूम को आवारा कुत्ते ने नोच डाला। हमले में बच्चे के पेट में गंभीर जख्म आए थे। आज बच्चे की मौत हो गई है।

सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में सोमवार को एक आठ माह के मासूम को आवारा कुत्ते ने नोच डाला। हमले में बच्चे के पेट में गंभीर जख्म आए थे। आज बच्चे की मौत हो गई है। कुत्ते के हमले से हुई मौत के बाद सोसाइटी के निवासियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई और एओए के विरोध में खूब हंगामा किया। सोसाइटी वालों का कहना है कि यहां कुछ एनिमल एक्टिविस्ट रहते हैं। जो कानून का हवाला देकर सोसाइटी में कुत्ते घुसा लाते हैं।

मां-बाप कर रहे थे मजदूरी

सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में मरम्मत का काम चल रहा था। महिला सपना और पति राजेश मजदूरी कर रहे थे। उनका 7 माह का बेटा है। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे दोनों काम के दौरान व्यस्त हो गए। उनका आठ माह का बेटा अरविंद पास में ही खेल रहा था। उसपर अचानक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने मासूम के पेट को बुरी तरह से नोच डाला। किसी तरह लोगों ने मासूम को छुड़ाया, लेकिन तबतक मासूम लहूलुहान हो चुका था। उसे सेक्टर-110 यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मासूम के जख्मों को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसका ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं आया। आज बच्चे की मौत हो गई है।

सोसाइटी वालों ने किया हंगामा
लोगों पर कुत्तों के लगातार हो रहे हमले से सोसाइटी में रहने वालों को अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। सेक्टर 100 स्थित लोटस ब्लूवार्ड सोसाइटी में कुत्ते के काटने से 7 माह के बच्चे की मौत के बाद सोसाइटी के रहने वालों ने अपनी सुरक्षा  को लेकर एओए पर उठाए सवाल। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी में काफी आवारा कुत्ते घूमते है, उनके बच्चे की सुरक्षा भी दाव पर है। निवासी इसको लेकर हंगामा कर रही है। मौके पर पुलिस बल भी तैनात है। लोगों का कहना है की सोसाइटी में एनिमल एक्टिविस्ट भी रहते हैं, जो लोगों को कानून का डर दिखाकर कुत्ते को सोसाइटी में घुसाते हैं। सोसाइटी वालों ने ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *