पिंक सिटी में चलती बाइक पर कपल का रोमांस, प्रेमिका को गोद में बैठाकर बाइक चलाता नजर आया प्रेमी

Holi Bike Romance Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर राजस्थान की पिंक सिटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. होली के मौके पर बुलेट पर बैठा एक कपल मजे से फिल्मी स्टाइल में सड़क पर घूमता नजर आ रहा है. वीडियो में युवती बाइक की टंकी पर बैठकर अपने प्रेमी को गले लगाती नजर आ रही है.

Boyfriend Girlfriend Romance On Bike Video: राजस्थान की पिंक सिटी (Pink City Jaipur) यानी जयपुर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो होली के दिन का बताया जा रहा है, जिसमें जयपुर की सड़कों पर दौड़ती एक बाइक पर सवार एक कपल खुल्लम खुल्ला रोमांस करता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रही एक कार में बैठे शख्स ने यह पूरा नजारा अपने कैमरे में कैद लिया होगा, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

एक और होली के मौके पर जहां लोग एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाने में व्यस्त रहे. वहीं दूसरी ओर एक रोमांटिक कपल बाइक पर सवार होकर शहर के रास्ते एक करते नजर आया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सड़क पर दौड़ती एक बाइक पर सवार कपल खुले आम एक-दूजे की मोहब्बत में डूबे जा रहे थे. वीडियो में युवती बाइक की टंकी पर बैठकर अपने प्रेमी को गले लगाए हुए है और प्रेमी भी दुनिया को भूलकर मजे से मोहब्बत में खोकर गाड़ी भगाता नजर आ रहा है. इस दौरान राह चलते लोगों ने मोबाइल से इनका वीडियो शूट कर लिया, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस कपल की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि, बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इनकी तलाश की जा रही है. होली के मौके पर बुलेट बाइक पर बैठा एक कपल मजे से फिल्मी स्टाइल में सड़क पर घूमते नजर आ रहे थे. ट्रैफिक रूल्स के मुताबिक, लड़की को हेलमेट पहना चाहिए था और बाइक पर पीछे की सीट पर बैठना चाहिए था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @_R_E_EM_A नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *