रणवीर सिंह पर विवेक अग्निहोत्री का तंज? बोले- ‘2 डिजास्टर के बावजूद कैसे अवॉर्ड माफिया…’

विवेक अग्निहोत्री ने अवॉर्ड देने वालों को माफिया कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक कलरफुल स्टार 10 से ज्यादा अवॉर्ड मैनेज कर चुका है। उन्होंने बॉलीवुड की चुप्पी पर हैरानी जताई।

बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवॉर्ड को लेकर समय-समय पर सवाल उठते रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा सहित अन्य कई एक्टर्स ने यह सार्वजनिक रूप से बताया है कि किस तरह पैसों के बदले अवॉर्ड दिए जाते हैं और सब कुछ पहले से तय होता है। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अवॉर्ड देने वालों को माफिया कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक कलरफुल स्टार 10 से ज्यादा अवॉर्ड मैनेज कर चुका है। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन यूजर्स उनके ट्वीट को पढ़कर रणवीर सिंह के नाम पर कयास लगा रहे हैं।

अवॉर्ड माफिया को लिया आड़े हाथों

विवेक लिखते हैं कि उस स्टार ने इस साल दो फिल्में दीं और दोनों डिजास्टर साबित हुईं। इसके बावजूद उसे अवॉर्ड मिल रहे हैं और बॉलीवुड इस पर चुप है। विवेक ने ट्वीट किया, ’मैं यह जानकर हैरान हूं कि कैसे बॉलीवुड अवॉर्ड्स माफिया काम करता है। जैसे उदाहरण के तौर पर, इस साल एक कलरफुल स्टार ने सभी 10 से ज्यादा अवॉर्ड्स मैनेज किए जबकि उसकी दोनों फिल्में डिजास्टर साबित हुईं और दर्शकों ने खारजि कर दिया। यह दिखाता है कि अवॉर्ड माफिया कितने भ्रष्ट और बिके हुए हैं। लेकिन बॉलीवुड खामोश है।’

क्या रणवीर की ओर इशारा

गौरतलब है कि रणवीर सिंह की इस साल दो फिल्में ’83’ और ’जयेशभाई जोरदार’ रिलीज हुईं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं। इसके बावजूद रणवीर को कई अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। बीते दिनों ही रणवीर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें उन्हें एक्टर ऑफ द डेकेड और ’8 ’3 के लिए बेस्ट एक्टर का लायन्स गोल्ड अवॉर्ड्स दिया गया। रणवीर ने हाथ में दो अवॉर्ड पकड़े हुए तस्वीर शेयर की।

यूजर्स के कमेंट्स

विवेक अग्निहोत्री ने जो ट्वीट किया उस पर एक यूजर ने लिखा, ’83 फिल्म में केवल एक खास बात थी रणवीर, कपिल देव जैसे लगे थे। लेकिन वह बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड डिजर्व नहीं करते।’ एक यूजर कहते हैं, ’कलरफुल स्टार रणवीर सिंह है।’ एक ने कहा, ’विवेक सर, एकदम सही बोला आपने, जयेशभाई जोरदार और 83 दोनों ने मिलकर 400 करोड़ का नुकसान किया, तो 10 अवॉर्ड्स कैसे मिल गए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *