ग्रीक गॉड कहलाने वाले ऋतिक रोशन की खुल गई पोल? केआरके ने शेयर किया UNSEEN वीडियो

Hrithik Roshan Unseen Video: कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक रोशन के सिर को पीछे से शूट किया गया है। कमाल राशिद खान का शेयर किया ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) बेवजह बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल करके खुद सुर्खियों में बने रहते हैं। कमाल राशिद खान ने हाल ही में परिणीति चोपड़ा की फिल्म पर निशाना साधने के बाद पहले तो आमिर खान की लगातार फ्लॉप होती फिल्मों को निशाना बनाया। इसके बाद कमाल राशिद खान ने ऋतिक रोशन का एक अनसीन वीडियो शेयर कर दिया जिसमें कैमरा उन्हें पीछे की तरफ से रिकॉर्ड कर रहा है।

तो ऋतिक रोशन गंजे हैं?
इस वीडियो में कैमरा पहले तो ऋतिक रोशन को आगे से कवर करता है और फिर जैसे ही कैमरा पर्सन ऋतिक के पीछे की तरफ जाता है तो उनके सिर पर स्किन कलर का निशान दिखाई पड़ता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे ऋतिक रोशन के सिर पर पीछे की तरफ बाल कई जगह पर कम हैं।

विग पहनना भूल गए ऋतिक
कमाल राशिद खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच पहनना भूल गए। बाद में इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए KRK ने लिखा- सॉरी, जब ऋतिक ने अपना हेयर पैच ठीक से नहीं पहना। इस पर ढेरों लोगों ने कमाल राशिद खान की वो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके सिर पर कम बाल नजर आ रहे हैं।

कमेंट बॉक्स में आए ऐसे रिएक्शन
KRK के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा- ये भाई भी गंजा है। इसके पापा के सर पर बाल नहीं है तो इसके कहां से होंगे। जेनेटिक है। विग पहनता है ये भी। एक अन्य यूजर ने लिखा- गॉडफादर फिल्म में सलमान को देख कर लग रहा था कि कोई प्लास्टिक का पुतला हो, VFX टेक्नोलॉजी के आने के बाद ये 60 साल के बुड्ढे भी जवान बन रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *