Anupamaa Today Episode: छोटी अनु की वजह से पकड़ा गया पाखी-अधिक का झूठ, अब आगे क्या होगा?

Anupamaa Today Episode: अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह होटल से चेकआउट करते वक्त छोटी अनु बेधड़क दौड़ने लगती है। छोटी को पकड़ने की कोशिश में अनुपमा उस काउंटर तक पहुंच जाती है।

टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी में अब दर्शकों को उस पल का इंतजार है जब पाखी और अधिक की करतूत सबके सामने आएगी। पाखी और अधिक होटल के रूम में गुलछर्रे उड़ा रहे हैं और वो इस बात से पूरी तरह अनजान हैं कि अनुपमा अपनी पूरी महिला मंडली के साथ उसी होटल में मौजूद हैं। अब अगले एपिसोड में पाखी और अधिक का सच सबके सामने आएगा और वो भी छोटी अनु की वजह से।

वनराज के सामने हो गया बड़ा खुलासा
शनिवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि वनराज शाह को उसके बेटे समर द्वारा अनुज कपाड़िया से लिए गए कर्ज के बारे में पता चल गया है। वनराज शाह जाकर अनुज और समर से पूछता है कि इतना बड़ा फैसला लेने से पहले उससे क्यों नहीं पूछा गया। हालांकि वनराज वहां पर यह नहीं बताता है कि यह सच उसे अंकुश से पता चला लेकिन फिर भी बात धीरे-धीरे कंट्रोल में आ जाती है।

बरखा ने बताया क्यों है पैसे के लिए पागल
बापूजी के समझाने पर वनराज को बात समझ में आ जाती है और वह शांत हो जाता है। वनराज शाह कर्ज देने के लिए अनुज कपाड़िया का शुक्रिया अदा करता है। उधर अनुपमा और बाकी की महिला मंडली एक दूसरे के साथ बैठकर अपने दिल की बातें शेयर करती हैं। बरखा सबको बताती है कि क्यों वह हमेशा पैसे के पीछे पागल रहती है।

होटल में चेकआउट करते पकड़ी गई पाखी
अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह होटल से चेकआउट करते वक्त छोटी अनु बेधड़क दौड़ने लगती है। छोटी को पकड़ने की कोशिश में अनुपमा उस काउंटर तक पहुंच जाती है जहां पाखी और अधिक भी होटल में गुलछर्रे उड़ाने के बाद चेकआउट कर रहे हैं। दोनों आमने-सामने आएंगे लेकिन अब आगे क्या होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *