Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को मस्ती करते-करते दोस्तों ने पार्टी में उठा लिया गोद में, चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

Urfi Javed Late Night Party Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी एक्टिंग से ज्यादा आए दिन अपने सामने आने वाले वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. दोस्तों के साथ जश्न में डूबे सेलिब्रेशन करते एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा है ये वीडियो

दरअसल, उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से अपने दोस्तों के साथ गोवा में चिल कर रही थी हालांकि अब वो वापस आ चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के तीन मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो चुके हैं. इसी का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के लिए खास पार्टी रखी.

उर्फी गोद में उठाकर चिल्लाए दोस्त

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी के दोस्त उन्हें उठाते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश हैं और वो मस्ती में हूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में साफ है कि उर्फी कहती हैं थ्री मिलियन. इसके बाद उनके सभी दोस्त भी चिल्लाने लगते हैं उर्फी जावेद थ्री मिलियन.

उर्फी का लुक और कैप्शन

उर्फी इस दौरान ग्रीन टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में पार्टी लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नाइट पार्टी के लिए शानदार मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सबसे पहले 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया! ये बहुत मायने रखते हैं! जो मुझे फॉले करते हैं उनका तहे दिल से शुक्रिया जो नहीं करते उनका भी क्योंकि मैं जानती हूं वो मुझे स्टॉक करते हैं. इस रात के लिए धन्यवाद. मैं बहुत कम ही अपने पर्सनल वीडियो पोस्ट करती हूं.’

उर्फी जावेद का फैशन स्टेटमेंट

बता दें कि उर्फी जावेद अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने कपड़ों के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं कि हर किसी की नजरें उनके ड्रेसिंस स्टाइल पर ही थमी रह जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *