T20 World Cup: भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी खेलेंगे या नहीं? बाबर आजम के इस जवाब से फैंस हुए कन्फ्यूज

चोट के बाद टीम में वापसी करने वाले अफरीदी के लिए इस बार चीजें आसान नहीं होने वाली है। अफरीदी चोट के कारण एशिया कप, इंग्लैंड के साथ सीरीज और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेले थे।

IND vs PAK: पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारत से भिड़ने के तैयार है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) मैदान पर खेला जाएगा। पाकिस्तान ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकेट से करारी मात दी थी, जोकि वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत पर उसकी यह पहली जीत थी। उस मुकाबले में तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भारतीय टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया था। अफरीदी ने रोहित शर्मा (0), केएल राहुल (3) और विराट कोहली (57) को अपना शिकार अपना बनाया था।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी के खेलने को लेकर अपना बयान दिया है। बाबर ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहीन पर बड़ा अपडेट दिया। दाएं हाथ के बल्लेबाज बाबर, शनिवार को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज शाहीन पूरी तरह से फिट है और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार है।

बाबर ने कहा, ”निश्चित रूप से। शाहीन और फखर (जमां) वापस आ गए हैं। हमारे पास पहले मैच के लिए छह दिन हैं, इसलिए हम इन अभ्यास मैचों का उपयोग करेंगे। शाहीन अब पूरी तरह से फिट हैं और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं। इसलिए, हम उन्हें खेलते हुए देखने को लेकर उत्साहित हैं।”

हालांकि इस बार शाहीन अफरीदी के अंदर पहले जैसी बात नहीं है क्योंकि वह जुलाई से ही क्रिकेट से दूर चल रहे थे। चोट के बाद टीम में वापसी करने वाले अफरीदी के लिए इस बार चीजें आसान नहीं होने वाली है। अफरीदी चोट के कारण एशिया कप, इंग्लैंड के साथ सीरीज और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेले थे। अफरीदी अब भारत के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, ये सबसे बड़ा सवाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *