डिलीवरी के बाद पत्नी का बढ़ा वजन तो पति ने मोटी बोलकर दे दिया तीन तलाक, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स ने अपनी पत्नी को महज इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि बच्चे की डिलीवरी के बाद उसका वजन बढ़ गया था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पत्नी को मोटी बताकर तीन तलाक देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कुछ ही दिन पूर्व पत्नी ने लिसाड़ी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। मामला चर्चाओं में आया तो आरोपी घर से फरार हो गया और शिकायत वापस लेने के लिए ससुराल पक्ष पर दबाव बना रहा था।

लिसाड़ी गेट की जाकिर कॉलोनी गली-28 निवासी इमामुद्दीन ने आठ साल पहले बेटी नाजमा का निकाह किठौर निवासी सलमान से किया था। डिलीवरी के बाद नाजमा का वजन बढ़ गया था। नाजमा का आरोप है कि उसका वजन ज्यादा होने पर पति अब साथ नहीं रखना चाहता, इसलिए 28 अगस्त को पति ने तीन तलाक दे दिया और घर पर हमला भी किया।

इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर लिसाड़ी गेट थाने में पुलिस ने आरोपी पति सलमान और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी पक्ष फरार हो गया था। इतना ही नहीं, नाजमा पक्ष पर लगातार समझौते और मुकदमा वापस लेने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा था, साथ ही कुछ नेताओं के पास भी आरोपी पक्ष पहुंचकर बचाव के लिए गुहार लगा रहा था।

 इस मामले में आरोपी सलमान निवासी गांव फतेहपुर नारायन, किठौर की बुधवार को गिरफ्तारी की गई। आरोपी से पुलिस टीम ने पूछताछ की और इसके बाद कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *