अमिताभ बच्चन का परिवार अंग्रेजी स्टाइल में केक काटकर नहीं मनाता बर्थडे, जया ने बताई प्रथा

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के बर्थडे स्पेशल एपिसोड में कई इंट्रेस्टिंग खुलासे हुए। जया बच्चन ने बताया कि उनके यहां देसी स्टाइल बर्थडे सेलिब्रेट किया जाता है।

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के बर्थडे को खास बनाने उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो पर पहुंचे थे। शो का प्रोमो कई दिनों से लोगों में इंट्रेस्ट जगा रहा था। एपिसोड में अभिषेक होस्ट के रूप में नजर आए वहीं जया बच्चन हॉट सीट पर थीं। उन्होंने बिग बी की टांग खिंचाई की, कुछ इमोशनल पल साझा किए साथ ही अपने परिवार की कुछ परंपराएं भी बताईं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि अभिषेक और जया की अपीयरेंस सीक्रेट रखा गया था। इस बात का पता अमिताभ बच्चन को नहीं था। अभिषेक बच्चन ने तैयारी का बीटीएस वीडियो शेयर करके बताया था कि इस एपिसोड की काफी तैयारी की गई थी।

जया बच्चन ने खिलाई लापसी

कौन बनेगा करोड़पति के 11 अक्टूबर के एपिसोड में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन की सरप्राइज एंट्री हुई थी। यह अमिताभ बच्चन का बर्थडे स्पेशल एपिसोड था। जया बच्चन ने शो में बिग बी को उत्तर प्रदेश की पॉप्युलर डिश लापसी खिलाई। साथ ही बताया कि उनके यहां ब्रेड का केक काटनी की प्रथा नहीं है। जया बच्चन बताती हैं, हमारे परिवार मं प्रथा है हम बर्थडे सॉन्ग नहीं गाते। केक नहीं काटते… हिंदुस्तानी मिठाई मिल्क केक खाते हैं।

बिग बी की सास ने दिया मैसेज

एपिसोड में जया ने अमिताभ बच्चन की टांग खींची। वह बोलती हैं, मैंने देखा तो नहीं पर सुना है कि आप जब किसी के काम से प्रभावित होते हैं तो उन्हें फूल भेजते हैं। चिट्ठी भेजते हैं। वैसे आज तक मुझे कभी नहीं भेजा। अमिताभ बच्चन की सास ने भी उनको आशीर्वाद दिया और कहा, तुम्हें देखने का बहुत मन करता है, एक दिन के लिए आ जाना। एपिसोड में अमिताभ बच्चन कई बार रोए। सबसे पहले वह अभिषेक बच्चन ने सरप्राइज एंट्री मारी तो बिग बी इमोशनल हो गए। वहीं बेटी श्वेता बच्चन के कन्यादान की तस्वीरें दिखाई गईं तब भी अमिताभ बच्चन आंसू नहीं रोक पाए।

खूब रोए अमिताभ बच्चन

अभिषेक ने कविता के जरिये अपनी भावनाएं रखीं और कहा, मैं आपसे वादा करता हूं पा कि जब भी आपकी जिंदगी में कोई दुख या दर्द आएगा, आपका ये बेटा आपकी लाइफलाइन बन जाएगा। यह सुनकर अमिताभ बच्चन तो रोए साथ में अभिषेक भी भावुक हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *