सैफ-करीना, तैमूर और जेह को नहीं करने देते ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जेह की हर जरूरत पूरी करते हैं। लेकिन वह दोनों को एक काम बिल्कुल नहीं करते देते हैं जिसका खुलासा उनकी दादी शर्मीला टैगौर ने किया है।

शर्मिला टैगोर काफी सालों बाद कमबैक कर रही हैं। वह फैमिली ड्रामा गुलमोहर में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म के जरिए शर्मिला 11 साल बाद कमबैक कर रही हैं। जब शर्मिला से पूछा गया कि इस अनाउंसमेंट को सुनने के बाद उनके नाती-नातिन, पोता-पोती का कैसा रिएक्शन था तो उन्होंने कहा कि इनाया ने उन्हें बधाई दी एक प्यारे मैसेज के साथ। शर्मिला ने बताया कि इनाया ने ये मैसेज उसकी तरफ से मुझे भेजा। उन्होंने कहा कि मैंने रिप्लाई किया कि अभी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और उन्हें नहीं पता कि दर्शक इसे देखकर कैसा रिएक्ट करेंगे।

क्या करने की इजाजत नहीं

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बच्चों के बारे में बताते हुए शर्मिला ने कहा कि उनके बच्चों को फिल्में देखने की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब वे मुझे बड़े पर्दे पर देखेंगे तो वो सब काफी अलग होगा।

गुलमोहर में कौन आएगा नजर

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को लेकर शर्मिला ने कहा कि वे बड़े हो गए हैं और उन्हें तो फिल्म देखनी होगी और कहना होगा कि शानदार। इसके अलावा उनके पास कोई ऑप्शन नहीं है। शर्मिला की फिल्म गुलमोहर की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस के साथ मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और ऋषि बग्गा अहम किरदार में हैं।

शर्मिला के बारे में बता दें कि वह लास्ट साल 2010 में फिल्म ब्रेक के बाद में नजर आई थीं। इसके बाद से वह फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह विज्ञापनों के जरिए नजर आती रहती हैं। इसके अलावा वह मुंबई में भी नहीं रहती हैं। वह पटौदी पैलेस में रहती हैं। वहीं लाइफ को एंजॉय करती हैं। उनके बच्चे सोहा, सैफ, करीना और सबा पटौदी पैलेस जाकर उनसे मिलते रहते हैं।

वैसे फैंस शर्मिला के कमबैक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शर्मिला ने कश्मीर की कली, वक्त, अनुपमा, देवर, सावन की घटा, मिलन की रात, एन इवनिंग इन पेरिस, मेरे हमदम मेरे दोस्त, तलाश, आराधना, मेरे हमसफर, सफर, मौसम, छुके-छुपके, मन, विरुध जैसी फिल्मों में काम किया है। शर्मीला ने हिंदी के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *