रमीज राजा ने विराट कोहली के शतक का उड़ाया मजाक! पाकिस्तानी एंकर ने PCB चीफ को कर दिया ट्रोल

कोहली ने करीब 1000 दिन के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाया था। रमीज राजा एशिया कप फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ हार और फिर इंग्लैंड के साथ सीरीज में मिली हार के बारे में बात कर रहे थे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा हाल के समय में भारतीय टीम पर किए गए अपने कमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने हाल में एक टीवी चैनल पर कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी मैच में विराट कोहली के शतक के चलते पूरा इंडिया एशिया कप 2022 में उनके टीम के प्रदर्शन को भूल गया। कोहली ने करीब 1000 दिन के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाया था। रमीज राजा एशिया कप फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ हार और फिर इंग्लैंड के साथ सीरीज में पाकिस्तान के हालिया संघर्षों के बारे में बात कर रहे थे। हालांकि चर्चा के बीच में वो भारत की बात करने लगे।

पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने समा टीवी चैनल पर बात करते हुए कहा, ” एशिया कप में फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ हमारी टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा और इसके चलते टीम को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विराट कोहली ने एशिया कप में शतक लगाया तो भारत के फैंस और मीडिया उनके फाइनल में ना पहुंच पाने और टूर्नामेंट के खराब प्रदर्शन को भूल गई। लेकिन पाकिस्तानी फैंस और मीडिया ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया जब बाबर आज़म ने शतक लगाया। वे शतक की तारीफ करने की बजाय उन्हें उनके स्ट्राइक रेट को लेकर ट्रोल करने लगे।

पीसीबी प्रमुख के इस बात पर एंकर ने जवाब देते हुए कहा, ” वो इसलिए क्योंकि कोहली ने तीन साल तक अपना 71वां (अंतरराष्ट्रीय) शतक नहीं बनाया था। वरना यह इतना महत्वपूर्ण नहीं होता।”

रमीज राजा ने आगे कहा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं? उस मैच में उन्हें चार बार कैच ड्रॉप किया गया था। वह भी चार बार अफगानिस्तान जैसी टीम के खिलाफ। मेरा कहना यह है कि अगर कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज शतक बनाता है तो इतना उत्साह क्यों नहीं है?

इस पर एंकर ने रमीज राजा को ट्रोल करते हुए कहा, ” उन चार कैच छुटने को तो मैं कुदरत का निज़ाम कहुंगी। क्योंकि यह ‘कुदरत का निज़ाम’ इन दिनों बहुत प्रसिद्ध है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *