टी20 WC वॉर्म-अप मैच में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज वॉर्म-अप मैच खेल रही है। इस मैच के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

India vs Western Australia Warm-up Match भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए भारतीय टीम ने एक्स्ट्रा वॉर्म-अप मैचों की बात क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने रखी थी और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड इसके लिए मान भी गया। भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच वॉर्म-अप मैच पर्थ के वाका मैदान पर ही खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल इस मैच को देखने के लिए भी काफी फैन्स स्टेडियम पहुंचे और इस दौरान विराट कोहली ने फैन्स को ऑटोग्राफ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वॉर्म-अप मैच में भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ने पारी का आगाज किया।

भारत की ओर से विराट कोहली, केएल राहुल और आर अश्विन इस वॉर्म-अप मैच में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *