IPL 2021 बस कुछ हे दिनों में चालू होने वाला है .इस बड़े टूर्नामेंट से ठीक पहले सीएसके के लिए एक बुरी खबर सामने आई है

आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले तीन बार की चैंपियन सीएसके के लिए एक बुरी खबर आई है. सीएसके के कुछ स्टार खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं. दरअसल इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 9 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचेगी. दो मैच की इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के प्लेऑफ छोड़ बीच में ही चले जाएंगे. इस क्रम में सबसे ज्यादा नुकसान धोनी की टीम सीएसके को होगा

दरअसल इंग्लैंड के 10 खिलाड़ी आईपीएल का दूसरा हाफ खेलने के लिए आएंगे और इनमें से 9 उनकी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं, जो पाकिस्तान दौरे पर भी जाएंगे. सीएसके की टीम से मोइन अली और सैम कुरेन जैसे बेहतरीन ऑलराउंडरों को वापस लौटना होगा. अली और कुरेन ने आईपीएल के पहले हाफ में सीएसके को कई मुकाबलों में जीत दिलाई थी.

19 सितंबर से शुरू फिर होगा आईपीएल
आईपीएल 2021 को लगभग दो साल के बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था. इस टूर्नामेंट के आधा खत्म होने के बाद भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने अपने पैर पसारे. देखते ही देखते इस महामारी से भारत में रोज लाखों लोग संक्रमित होने लगे, जिसके बाद आईपीएल 4 मई को बीच में ही रोक दिया गया. लेकिन अब ये बड़ा टूर्नामेंट एक बार फिर से यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. इस तारीख को सबसे पहला मैच मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच ही होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *