Kriti Sanon Fitness: सब खाकर भी फिट रहती हैं कृति सेनन, पतली कमर के लिए बताई ट्रिक

Kriti Sanon Fitness Secret: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी पतली कमर से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। ऐक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पतली कमर के सीक्रेट को शेयर किया है।

Kriti Sanon Fitness Secret: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिट बॉडी से हर किसी का दिल जीत ही लेती हैं। पतली कमर होने की वजह से एक्ट्रेस जो भी स्टाइल को कैरी करती हैं वह काफी अच्छा लगता है। अभिनेत्रियों की फिट बॉडी देखकर अक्सर लोग ये मानते हैं कि वह खान पान में परहेज करती हैं और महंगी चीजों को खा सकती हैं। लेकिन अगर आपसे कहा जाए की जो आप मानते हैं वह झूठ है तो शायद आपको विश्वास न हो। लेकिन एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कबूला है। जी हां, कृति से एक इवेंट में जब पूछा गया कि फिट रहने के लिए वह क्या करती हैं तो उन्होंने बताया की वह सबकुछ खाती हैं।

वीडियो में कृति कह रही हैं कि ‘तो मैं सबकुछ खाती हूं और वर्कआउट कर के बैलेंस करती हूं। मैं पंजाबी हूं, तो दिल से दिल्ली हूं…इसलिए में बटर चिकन, दाल मखनी, छोले भटूरे सब कुछ खाती हूं।’ वीडियों में अदाकारा ने अपनी पतली कमर को मेंटेन करने के लिए बैलेंसिंग के बारे में बताया है। सब कुछ खाकर अपनी बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए वर्कआउट बेहद जरूरी है।

कृति से लें ये फिटनेस के पाठ

1) ट्रैवलिंग के दौरान निकालती हैं फिटनेस के लिए टाइम- अगर वह सेट पर है, या छुट्टी पर है और जिम तक नहीं जा रही है, तो वह घर पर एक्सरसाइज करने की कोशिश करती है।

2) वो करें जिससे खुशी मिले- एक्ट्रेस की पसंदीदा वर्कआउट  डांसिंग है। ये एक बेहतरीन एक्सरसाइज है जिसमें आपके पूरे शरीर का इस्तेमाल होता है।

3) रूटीन में मेडिटेशन को करें शामिल- कृति अपने शरीर के साथ ही मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देती हैं। वह रूटीन में मेडिटेशन को शामिल करने की कोशिश करती हैं। ध्यान तनाव को दूर करने, चिंता को कम करने और आत्म-जागरूकता में सुधार करने में मदद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *