T20 World Cup में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सूर्यकुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- एक्साइटेड तो हूं लेकिन …

भारतीय बैटर सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले की तैयारियों को लेकर खुलकर बात की है। भारतीय टीम रविवार को पर्थ पहुंचने के बाद से लगातार अपनी तैयारियाें में लगी हुई है।

टी20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में अब केवल एक सप्ताह का ही समय बचा है। इस टूर्नामेंट में भारत को अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। पिछले 15 साल से अपने दूसरे टी20 खिताब की तलाश कर रही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और उसने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। भारतीय बैटर सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले की तैयारियों को लेकर खुलकर बात की है। भारतीय टीम रविवार को पर्थ पहुंचने के बाद से लगातार अपनी तैयारियाें में लगी हुई है। सूर्यकुमार पिछले कुछ समय से टी20 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अब वह नंबर वन बल्लेबाज बनने के करीब हैं।

वर्ल्ड कप से पहले अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए सूर्यकुमार ने कहा, ” आपको नई परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालना होगा तभी आप सही समय पर टॉप पर पहुंचेंगे। आगामी टूर्नामेंट में मुकाबलों को लकर काफी एक्साइटेड हूं। लेकिन आपको अपनी प्रोसेस और रूटिन के साथ बने रहना होगा, जोेकि काफी महत्वपूर्ण है।”

बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में सूर्यकुमार यादव टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में होने को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यहां आने और पहले नेट सेशन में भाग लेने के लिए उत्सुक थे।

भारतीय बैटर ने कहा, “मैं वास्तव में यहां आने और पहले अभ्यास सत्र में भाग लेने और मैदान पर जाने, टहलने, दौड़ने और यह महसूस करने के लिए उत्सुक था कि यहां का माहौल कैसा है। ऑस्ट्रेलिया में पहला नेट सत्र अद्भुत था और मैं यहां की परिस्थितियों का अनुभव प्राप्त करना चाहता था। पहला नेट सत्र भी वास्तव में अद्भुत था। मैं देखना चाहता था कि विकेट की गति कैसी है, उछाल कैसा है। थोड़ी धीमी शुरुआत करना। जाहिर है, बहुत उत्साह था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *