Sarkari Naukri 2022: JKPSC ने निकाली वैकेंसी, ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका

लोक सेवा आयोग ने अभियोजन अधिकारी के 120 रिक्त पदों के लिये नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इच्छुक उम्मीदवार 5 नवंबर तक फार्म भर सकते हैं।

 JKPSC PO 2022: लोक सेवा आयोग ने अभियोजन अधिकारी के 120 रिक्त पदों के लिये नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इच्छुक उम्मीदवार जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 6 अक्टूबर से फॉर्म भर सकते हैं।

 जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने गृह विभाग में 120 अभियोजन अधिकारी (G) के रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकाली। इच्छुक उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 6 अक्टूबर से फार्म भर सकते हैं। फार्म भरने का अंतिम तिथि 5 नवंबर है। फॉर्म में 6 से 8 नवंबर 2022 तक बदलाव व सुधार किया जा सकता है।

 JKPSC PO 2022 वेकैंसी  यह भर्ती अभियान जम्मू और कश्मीर गृह विभाग में 120 अभियोजन अधिकारी (जी) पदों के लिए किया जा रहा है।

 JKPSC PO 2022 आयु सीमा : अधिकतम 40 साल तक की उम्र वाले लोग फॉर्म भर सकते हैं।

JKPSC PO 2022 आवेदन शुल्क :  सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 और अनआरक्षित वर्ग के लिए ₹500 होंगे। पीएचई उम्मीदवारों ( ऐसे उम्मीदवार जिनके पास 40% या उससे अधिक की विकलांगता है, वही इस आरक्षण के पात्र हैं) को आवेदन शुल्क के भुगतान में छूट दी गई है।

  JKPSC PO 2022: आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार 6 अक्टूबर से आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जॉब से जुड़ी हर जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *