₹650 पर जा सकता है यह शेयर, एक्सपर्ट ने बढ़ाया टारगेट, कहा-खरीदो, होगा मुनाफा

अगर आप शेयर बाजार में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। ब्रोकरेज फर्म इस बैंकिंग स्टॉक (Banking Stock) को लेकर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दी।

Stock To Buy: अगर आप शेयर बाजार में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। ब्रोकरेज फर्म इस बैंकिंग स्टॉक (Banking Stock) को लेकर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। एसबीआई का शेयर वर्तमान में 532.95 रुपये पर है। ब्रोकरेज प्रभुदास लीलाधर इस शेयर में लगभग 23% तक उछाल की उम्मीद कर रहे हैं।

एक्सपर्ट ने क्या कहा?
ब्रोकरेज और शोध फर्म प्रभुदास लीलाधर ने हाल ही में भारतीय स्टेट बैंक (SBI) मैनेजमेंट के साथ क्रेडिट आउटलुक, क्रेडिट वैल्युएशन में बदलाव को समझने के लिए बातचीत की। बैंक लोन वृद्धि को लेकर आशावादी है, क्योंकि आर्थिक गतिविधियों में सुधार और खराब लिक्विडिटी से उसके लोन को समर्थन मिल सकता है।

टारगेट प्राइस बढ़ाया गया
ब्रोकरेज हाउस ने अपने टारगेट को रिवाइस बदल दिया है। एसबीआई के शेयरों पर अपनी बाय रेटिंग बनाए रखी है और टारगेट प्राइस को ₹620 से बढ़ाकर ₹650 कर दिया है। पीएसयू बैंक का स्टॉक वर्तमान में बीएसई पर अपने All Time High प्राइस ₹578 के आसपास है।
SBI का शेयर इस साल अब तक 13.20% उछला है। वहीं, पिछले एक महीने में इसमें हल्की बिकवाली देखी गई और यह 1.10% तक टूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *