India vs South Africa 2nd T20I Live Streaming: ऐसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 LIVE

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज यानि 2 अक्टूबर को तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। सीरीज के पहले मुकाबले में मेहमानों को 8 विकेट से धूल चटाकर भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है।

India vs South Africa 2nd T20I Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज यानि 2 अक्टूबर को तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। सीरीज के पहले मुकाबले में मेहमानों को 8 विकेट से धूल चटाकर भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है। आज रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया की नजरें पहली बार साउथ अफ्रीका को घरेलू सरजमीं पर सीरीज हराने पर होगी। भारत ने अभी तक अपने घर साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज में मात नहीं दी है। तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले मुकाबले में गेंदबाजी में दीपक चाहर और अर्शदीप चमके थे, वहीं बल्लेबाजी में केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जड़े थे। आज भी भारतीय फैंस को टीम से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। आइए इस मैच से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 मैच कब और कहां खेला जाएगा?

India vs South Africa 2nd T20I Match रविवार 2 अक्टूबर गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 मैच किस समय शुरू होगा?

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम साढ़े 6 बजे होगा।

India vs South Africa 2nd T20I Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

भारत बनाम साउथ अफ्रीका 2nd T20 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। ये मैच भारतीय टीम का घरेलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच है तो आप इसका प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख पाएंगे।

India vs South Africa 2nd t20 Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

अगर आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आपको ये इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका टी20 मैच देखना है तो आप हॉटस्टार की वेबसाइट पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच और सीरीज के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *