तोता-मैना नहीं अब कानून का गहना है सीबीआई और ईडी, मदरसा सर्वे पर हो रही सियासत को लेकर बोले नकवी

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अब सीबीआई और ईडी तोता-मैना नहीं बल्कि कानून का गहना हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद रामपुर पहुंचे थे और मीडिया से बात की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अब सीबीआई और ईडी तोता-मैना नहीं बल्कि कानून का गहना हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद रामपुर पहुंचे थे और मीडिया से बात की। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग एजेंसियों, कोर्ट, सरकार और सिस्टम पर सवाल उठा रहे हैं, वह खुद सवालों से घिरे हुए हैं। कहा कि करप्शन के क्रांतिकारियों और बेईमानी के बाहुबलियों का बुरा वक्त चल रहा है, इसलिए बौखलाहट में बेबुनियाद बयान बहादुर बन बैठे हैं। मदरसों और वक्फ के सर्वे पर सवाल करने वाले सियासती साजिश के सूत्रधार हैं। भय और भ्रम का माहौल बना कर लोगों का भावनात्मक शोषण इनकी फितरत है।

सौहार्द को खतरा हैं पीएफआई सरीखे संगठन

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा शासनकाल में किसी को न डरने की जरूरत है और न डराने की। सभी के संवैधानिक अधिकार पूरी तरह से सुरक्षित हैं, उन पर कोई हमला नहीं हो सकता। पीएफआई जैसे कुछ संगठन देश के सौहार्द के ताने-बाने को ध्वस्त करने की साम्प्रदायिक साजिश कर रहें है। हम सब को मिल कर ऐसे किसी भी षडयंत्र को नाकाम करना है। धर्म को सुरक्षा कवच बनाकर आतंकवाद का कर्म करने वाले मुल्क, मजहब और मानवता के दुश्मन हैं।

रामपुर पहुंचने पर हुआ स्वागत

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शुक्रवार की दोपहर बाद रामपुर पहुंचे तो यहां सीमा में प्रवेश के वक्त कोसी पुल पर कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। बाद में उन्होंने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की। स्थानीय सियासी हालातों पर चर्चा की। इस मौके पर अध्यक्ष अभय गुप्ता, सूर्य प्रकाश पाल, ज्वाला प्रसाद गंगवार, राकेश मिश्रा, काशीराम दिवाकर, जागेश्वर दयाल दीक्षित, कपिल आर्य, रविंद्र रवि, भारत भूषण गुप्ता, मोहन लोधी, जगपाल यादव आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *