प्रेमिका के घर पर फांसी पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, अलग-अलग जातियां बनी मिलन में रोड़ा?

कासगंज में थाना ढोलना के कस्बा बिलराम में मंगलवार दोपहर प्रेमी-प्रेमिका के शव घर में फांसी पर लटका मिला। प्रेमिका के घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में दोनों के शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

कासगंज में थाना ढोलना के कस्बा बिलराम में मंगलवार दोपहर प्रेमी-प्रेमिका के शव घर में फांसी पर लटका मिला। प्रेमिका के घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में दोनों के शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। प्रेमी पॉलीटेक्निक का छात्र था तो प्रेमिका बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती थी। दोनों अलग-अलग जातियों से थे। घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी अलीगढ़ रेंज व एसपी समेत आला अफसरों ने मौका मुआयना किया। डॉग स्क्वाइड व फॉरेंसिक जांच टीमों ने साक्ष्य संकलित किये हैं। पुलिस अधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम को भिजवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही तय करने की बात कही।

कस्बा बिलराम के मंडी मोहल्ला में रहने वाले शिवम चौहान (20) पुत्र अरविंद चौहान व शोभा कुशवाहा (18) पुत्री सुरेश कुशवाहा के बीच प्रेम संबंध था। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे शोभा को घर की छत पर बने कमरे में बुलाने के लिए उसकी बुआ मीरा देवी गई थी। जैसे ही बुआ कमरे में घुसी तो पंखे से दुपट्टे के बंधे से शोभा और शिवम के शव फांसी पर लटके हुए थे।

यह देख बुआ मीरा की चीख निकल गई। उसने चीख पुकार करते हुए शोभा व शिवम के फांसी पर लटके होने की जानकारी अन्य परिजनों को दी। परिजनों ने घटना की जानकारी फोन पर शोभा के पिता सुरेश को दी। पिता सुरेश अपनी पत्नी विद्या देवी के नैनीताल रिश्तेदारी से लौट रहे थे।

उधर गली मोहल्ले के लोगों से जानकारी मिलने पर शिवम के पिता अरविंद चौहान व मां रजनी मौके पर आ गये। बेटे शिवम के शव को देखकर उनमें कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर थाना ढोलना प्रभारी वीपी गिरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने फौरन एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति व एएसपी जितेंद्र दुबे को सूचना दी।

एसपी समेत आला अधिकारी भी पहुंच गये। एसपी श्री मूर्ति ने मुख्यालय से डॉग स्क्वाइड व फॉरेंसिक जांच के पुलिस की फील्ड यूनिट को मौके पर बुलवाकर मौका मुआयना कराया। मौके से साक्ष्य संकलन कराए। उधर कुछ ही समय बाद डीआईजी अलीगढ़ रेंज दीपक कुमार मौके पर पहुंच गये। डीआईजी ने युवक-युवती के पिताओं से बात कर घटना के बारे में जानकारी ली।

डीआईजी दीपक कुमार के अनुसार बिलराम कस्बे में युवक-युवती के शव युवती के घर की दूसरी मंजिल के कमरे में फांसी से लटके मिले हैं, जानकारी मिली है कि, दोनों पूर्व में साथ पढ़े हैं, दोनों के बीच दोस्ती थी, घटनास्थल का डॉग स्क्वाइड व फॉरेंसिक जांच के पुलिस की फील्ड यूनिट के साथ हम लोगों ने मुआयना किया है। शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए भिजवाया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही तय की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *