जमीन की लालच में बेटे ने पिता को गाड़ी से बांध कर सड़क पर घसीटा, फिर लाठियों से पीट-पीट कर दी हत्या

हमीरपुर में एक शख्स ने जमीन की लालच में अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। इससे पहले बेटे ने पिता को गाड़ियों से बांधकर सड़क पर घसीटा। मृतक पिता के नाम पर 35 बीघा जमीन थी।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शख्स ने जमीन की लालच में अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने पहले पिता को गाड़ी से बांध सड़क पर घसीटा फिर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

ये मामला चिकासी थाना क्षेत्र के बरौली गांव का है। मृतक के छोटे भाई के मुताबिक पिता गयाप्रसाद रविवार को घर के बरामदे में सो रहे थे। जहां से उन्हें अगवा कर लिया गया। छोटे बेटे ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार को मॉर्निंग वॉक पर  निकले लोगों ने नहर के पास एक वृद्ध की लाश मिली। जिसके बाद उन्होंने इसकी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि वृद्ध की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की गई है। वहीं गाड़ी से कुछ मीटर तक घसीटा भी गया है। जिससे शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। वहीं मृतक के छोटे बेटे जीवनलाल ने बताया कि पिता के नाम पर 35 बीघा जमीन थी। जिसे लेकर पिता ने दोनों बेटों में मौखिक रूप से बंटवारा कर दिया था लेकि बड़ा भाई चंद्रभान पूरी जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहा रहा था।

एएसपी अनुप कुमार ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें मुख्य आरोपित चंद्रभान और उसके बेटे रिंकू और सचेंद्र समेत दो अन्य लोग हैं। पुलिस ने बताया कि रिंकू आपराधिक प्रवृत का है। वहीं सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस की टीमें लगा दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *