Anupamaa Spoiler : अनुपमा को बा ने दिया श्राप, किंजल भी दिखाएगी अपना अलग रूप, देखकर सब होंगे हैरान

अनुपमा शो में अब तक जो हंगामे हुए उससे ज्यादा और हंगामे शो में दिखने वाले हैं। अब परितोष के जाने के बाद किंजल पूरी तरह टूट जाएगी और वह डिप्रेशन में चली जाेगी। उसकी हालत देखकर अनुपमा परेशान हो जाएगी।

अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल का खुलासा होने के बाद घर में बवाल मचा है। वनराज ने परितोष को घर से बाहर कर दिया है जिसके बाद बा हमेशा की तरह अनुपमा पर सारा गुस्सा निकालती है। वह अनुपमा पर बेटे का घर तोड़ने का आरोप लगाती है। इसके साथ ही उसे श्राप भी देती है जिसके बाद अनुपमा को और बुरा लगता है। बा कहती है कि खुद का घर तोड़ने के बाद तूने अपने बेटे और बहू का घर तोड़ा शरम नहीं आती तुझे? पछताएगी बहुत पछताएगी तू। तुझे कभी खुशियां नहीं मिलेगी। तुझे बहुत बद्दुआएं लगेंगी। तुझे परितोष और मेरी बहुत बद्दुआ लगेगी। हमारे आंगन की खुशियों को जलाकर तू कभी खुश नहीं रहेगी अनुपमा।

इसके बाद किंजल अपनी बेटी को देखते हुए रोती है तो अनुपमा कहेगी कि तेरे पास आंसू बहाने की फुर्सत कहां है किजल, आंसू पोंछ और बेटी को संभाल। किंजल बेटी को बोलती है कि रो मत, तेरे साथ मैं हूं।

राखी करती है सपोर्ट

बा जब अनुपमा को सुनाती है तो राखी, अनुपमा का सपोर्ट लेती है और कहती है, ‘मैं माफी मांगती हूं तुमसे अनुपमा। तोषू की बद्तमीजी और उसके तेवर देखकर समझ आया कि तुम कितनी सही थी और मैं कितनी गलत। अनुपमा ने बहुत सही किया। मेरी बेटी का साथ निभाने का वादा निभाने के लिए थैंक्यू।’

किंजल की बिगड़ेगी हालत

परितोष के घर से जाने के बाद किंजल पूरी तरह से टूट जाएगी। वहीं वह डिप्रेशन में चली जाएगी। इतना ही नहीं वह बेटी की जिम्मेदारी भी नहीं निभा पाएगी।

किंजल अब अपनी बेटी को अनुपमा को दे देगी। वह सारी जिम्मेदारी से दूर जाना चाहती है जिसमे मां की जिम्मेदारी भी शामिल है। वह इस कदर टूट जाएगी कि बेटी का भी उसे ध्यान नहीं रहेगा। अनुपमा, किंजल की हालत देखकर परेशान हो जाएगी। वह अब किंजल की बेटी का भी ध्यान रखेगी। अब अनुपमा को बा की तरफ से और ताने सुनने को मिलेंगे।

वहीं जो सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है वह ये कि क्या अनुज इस दौरान अनुपमा का साथ देगा या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *