भाजपा के पास इफरात पैसा, सांसद-विधायक खरीद रहे, CM भूपेश बोले- देशभर के बच्चों को अंगूठी बांट सकते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा की तैयारियों और सेवा पखवाड़ा पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसा। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा है कि भाजपा के पास तो इफरात पैसा है। सभी बच्चों को बांटे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा की तैयारियों और सेवा पखवाड़ा पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसा। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा है कि भाजपा के पास तो इफरात पैसा है। सभी बच्चों को बांटे, अच्छी बात है। तमिलनाडु क्यों पूरे देशभर के बच्चों को बांटे। उनके पास तो इतना पैसा है कि विधायक-सांसद सबको खरीद रहे हैं। अंगूठी दे देना कौन सी बड़ी बात है। दरअसल, तमिलनाडु की भाजपा इकाई ने चेन्नई स्थित सरकारी RSRM हॉस्पिटल को चुना है, जहां 17 सितंबर को पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के सेवा पखवाड़े पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सेवा करें अच्छी बात है। देश में पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल के दाम कम कर दें। देश के लोगों की अपने आप ही सेवा हो जाएगी। छत्तीसगढ़ के 12 जातियों को अनुसूचित जनजाति के केंद्रीय सूची में शामिल करने पर कहा कि भाजपा को 15 साल मौका मिला। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इसे राजनीतिक लाभ के तौर पर लिया। आदिवासी को वोट बैंक समझते रहे हैं। हमारी सरकार बनने पर हमने प्रयास किया। हमें सफलता मिली। भाजपा के लोग श्रेय कैसे ले सकते हैं। हमने प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी दिया है।

देश जुड़ रहा है, यह यात्रा ऐतिहासिक है
भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यात्रा के पहले चरण में दो दिन तक शामिल हुआ था। शुक्रवार को एक बार फिर से यात्रा में शामिल हुआ। 13 किलोमीटर की पैदल पदयात्रा किए हैं। हजारों लोगों का समर्थन और बुजुर्गों का आशीर्वाद यात्रा को मिल रहा है। भारत जोड़ो यात्रा को जबर्दस्त सफलता मिल रही है। जो उत्साह, एकजुटता जनता में देखने को मिल रही है, वह अद्भुत है। अपने छोटे हाथों में तिरंगा लेकर छोटे बच्चे अपने माता-पिता के साथ बड़ा संदेश दे रहे हैं। देश जुड़ रहा है, यह यात्रा ऐतिहासिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *