फटे हाल में PCB, शाहिद अफरीदी ने खोली पोल, शाहीन के इलाज का नहीं है पैसा

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के फटे हाल की पोल खोल दी है। अफरीदी ने बताया कि शाहीन शाह के इलाज के लिए पीसीब के पास पैसे नहीं हैं और यह गेंदबाज अपने खर्चे पर इंग्लैंड गया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास अपने स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के इलाज कराने का भी पैसा नहीं है। यह खुलासा किया है टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने। अफरीदी ने बताया कि कैसे शाहीन इंग्लैंड अपने खर्चे पर गए, जबकि उनके लिए डॉक्टर का इंतजाम खुद शाहिद अफरीदी ने किया। शाहीन एशिया कप 2022 में नहीं खेल सके थे, वह पहले टीम के साथ यूएई गए थे, लेकिन फिर बाद में इलाज के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए थे।

शाहिद अफरीदी ने समा न्यूज पर कहा, ‘शाहीन अफरीदी अपने आप इंग्लैंड गया। उसने अपने खर्चे पर इंग्लैंड का टिकट बुक कराया, जबकि डॉक्टर का इंतजाम मैंने किया। पीसीबी ने उनके लिए कुछ भी नहीं किया।’ मौजूदा समय में पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज शाहीन के लिए भी ऐसा लगता है पीसीबी के पास पैसे नहीं हैं और इस तरह से शाहिद ने पीसीबी के फटे हाल की पोल पूरी दुनिया के सामने खोल दी।

शाहीन रिहैब से गुजर रहे हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। पीसीबी ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है और शाहीन अफरीदी इसका हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *