Sennheiser लाया प्रीमियम क्वॉलिटी के शानदार हेडफोन्स, 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ, साउंड क्वॉलिटी भी जबर्दस्त

सेनहाइजर इंडियन यूजर्स के लिए प्रीमियम हेडफोन्स लाया है। इनकी कीमत 35 हजार रुपये है। दमदार साउंड के लिए इनमें 40mm के डाइनैमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इनकी बैटरी लाइफ 60 घंटे तक की है।

Sennheiser ने भारत में अपने प्रीमियम वायरलेस हेडफोन्स- Momemtum 4 को लॉन्च कर दिया है। सेनहाइजर के इन हेडफोन्स की सीधी टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद Sony WH-1000XM5 से है। कंपनी अपने नए वायरलेस हेडफोन्स में ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर रही है। सेनहाइजर मूमेंटम 4 की कीमत 34,990 रुपये है। नए हेडफोन्स ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आते हैं। हेडफोन्स का ब्लैक कलर वेरिएंट सेल के लिए अमेजन पर उपलब्ध हो गया है। वाइट कलर वाले हेडफोन्स की सेल आने वाले दिनो में शुरू होगी। इन हेडफोन्स को आप 2 हजार रुपये के कूपन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
सेनहाइजर के नए हेडफोन ओवर द हेड डिजाइन के साथ आते हैं। इनमें दमदार साउंड के लिए कंपनी 42mm का डाइनैमिक ड्राइवर सेटअप ऑफर कर रही है। इनकी साउंड क्लैरिटी बेहद शानदार है। इन हेडफोन्स में SBC, AAC, aptX, aptX Adaptive codecs का सपोर्ट भी दिया गया है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इनमें कंपनी ब्लूटूथ 5.2 दे रही है।

आवाज को यूजर अपनी पसंद के अनुसार सेट कर सकें, इसके लिए इसमें बिल्ट-इन EQ प्रीसेट्स, साउंड मोड्स और साउंड पर्सनलाइजेशन फीचर दिया गया है। क्लियर म्यूजिक और कॉलिंग के लिए कंपनी इनमें अडैप्टिव नॉइज कैंसलेशन फीचर भी दे रही है। साथ ही इनमें आपको ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलेगा। सही नॉइज रिडक्शन के लिए इनमें दोनों तरफ माइक दिए गए हैं।

बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर ये 60 घंटे तक चल जाते हैं। हैडफोन्स की बैटरी 2 घंटे में फुल चार्ज होती है। वहीं, 5 मिनट की क्विक चार्जिंग में ये 4 घंटे तक चल जाते हैं। चार्जिंग के लिए इनमें टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *