अनोखे कैमरा वाले ओप्पो फोन की तस्वीरें देखें, माइक्रोलेंस कैमरा के साथ होगा लॉन्च

टेक कंपनी Oppo जल्द अपनी नई Oppo F21s Pro सीरीज लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले ही इस फोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिनमें इस डिवाइस का अनोखा डिजाइन और बेहद खास कैमरा नजर आ रहा है।

चाइनीज टेक कंपनी ओप्पो की ओर से बीते दिनों भारत में Oppo F21s प्रो सीरीज के लॉन्च की बात कन्फर्म की गई थी और इस डिवाइस की तस्वीरें भी सामने आई हैं। कंपनी ने Oppo F21 सीरीज के डिवाइसेज Oppo F21 Pro और Oppo F21 अप्रैल में लॉन्च किए थे, वहीं अब ‘सेगमेंट के पहले माइक्रोलेंस कैमरा’ वाली ओप्पो F21s प्रो सीरीज मार्केट में आने जा रही है।

कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है कि इसकी F21s सीरीज में कितने स्मार्टफोन होंगे, लेकिन इसकी वीडियो टीजर से पता चला है कि नए लाइनअप में ओप्पो F21s प्रो के अलावा ओप्पो F21s प्रो 5G मॉडल शामिल होगा। इन डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशंस में कनेक्टिविटी के अलावा स्पेसिफिकेशंस से जुड़े कुछ अंतर देखने को मिल सकते हैं।

इस मामले में खास होगा फोन का कैमरा
कंपनी की ओर से शेयर किए गए टीजर में सामने आया है कि इस डिवाइस में खास माइक्रोलेंस कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से एक अलग स्तर की माइक्रो फोटोग्राफी की जा सकेगी। हालांकि, यह माइक्रोलेंस कैमरा केवल सीरीज के 4G मॉडल में ही मिलेगा। कंपनी का कहना है कि ऑर्बिट लाइट के साथ 30x तक जूम इन करने के बाद भी साफ माइक्रो फोटो क्लिक की जा सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *