केजरीवाल सरकार को एक और झटका, लो फ्लोर बस खरीद मामले में LG ने दी CBI जांच की मंजूरी

केजरीवााल ने राज्य विधानसभा में एक शक्ति परीक्षण भी किया था, केजरीवाल ने कहा था कि यह एक संदेश था कि ऑपरेशन लोटस – या सरकार को गिराने का प्रयास विफल हो गया है। दोनों पार्टियों के बीच तकरार चल रही है।

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के मुख्य सचिव नरेश कुमार द्वारा दिल्ली परिवहन निगम की 1,000 लो-फ्लोर बसों की खरीद में कथित भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत को सीबीआई को भेजने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। एक अधिकारिक बयान के अनुसार, एलजी सेक्रेटेरियट ऑफिस को इस मामले में शिकायत मिली थी

पिछले दिनों सीबीआई ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और उनके दूसरे ठिकानों पर तलाशी ली थी। जिसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहे हैं। भाजपा, दिल्ली सरकार पर न केवल शराब नीति बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाती रही है।

केजरीवाल ने किया था शक्ति परीक्षण

पिछले महीने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि भाजपा दिल्ली में चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है। केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि उनके विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने 800 करोड़ रुपये रखे हैं। यहां तक ​​कि केजरीवााल ने विधानसभा में एक शक्ति परीक्षण भी किया था, केजरीवाल ने कहा था कि यह एक संदेश था कि सरकार को गिराने का प्रयास विफल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *