India Legends vs South Africa Legends Live Score: इंडिया लीजेंड्स को लगा तीसरा झटका, रैना 33 रन बनाकर हुए आउट

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन के पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान महान सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन के पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स का सामना साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (India Legends vs South Africa Legends) से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में कुल 8 टीमें भाग ले रही हैं, जिसे 4 शहरों में कुल 23 मैच खेलने हैं। इसमें भाग लेने वाली टीमों में इंडिया लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स शामिल हैं। टूर्नामेंट का मकसद लोगों के बीच रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता फैलाना है।

ग्रीन पार्क स्टेडियम में रोड सेफ्टी का संदेश देते हुए वर्ल्ड सीरीज का रंगारंग आगाज शनिवार को हुआ। स्कूली बच्चों ने ग्रीन पार्क मैदान में मार्च पास्ट करके रोड सेफ्टी का संदेश दिया। आतिशबाजी के बीच पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गवास्कर ने फैंस को धन्यवाद दिया। मंच पर सचिन तेंदुलकर समेत आठ देशों के कप्तानों ने  आयोजकों का धन्यवाद करके शुभारंभ का आगाज किया।

India Legends : 117/3 (13)

8:35 PM: इंडिया लीजेंड्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना 22 गेंद में 33 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाया।

8:18 PM: सुरेश रैना 19 और स्टुअर्ट बिन्नी   9 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंडिया ने 9 ओवर में 2 विकेट खोकर 77 रन बना लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *