बीजेपी से सेटिंग है ? मायावती बोलीं- सपा मुख्य विपक्ष, अखिलेश ने सरकार को वॉकओवर दे रखा है

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। मायावती ने सपा और भाजपा के बीच सांठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने भाजपा को वॉकओवर दे रखा है।

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा हमला बोला था। उन्‍होंने कहा था कि मायावती वही करती हैं तो बीजेपी उन्‍हें करने के लिए कहती है। वह भाजपा को फायदा पहुंचाने वाली ऐसी नेता हो गई हैं जो अपनी ही बनाई जेल में कैद हैं और उनका जेलर दिल्‍ली में बैठा है। शनिवार को बसपा अध्‍यक्ष मायावती ने अखिलेश को इसका जवाब दिया। एक के बाद एक तीन ट्वीट कर उन्‍होंने सपा और भाजपा के बीच अंदरुनी सांठगांठ का आरोप लगाया और कहा कि उसके मुख्‍य विपक्षी पार्टी होने के चलते ही यूपी में भाजपा को वॉकओवर मिला हुआ है।

मायावती ने लिखा-‘ समाजवादी पार्टी यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है जिसके लिए उसके अपने कृत्य ही मुख्य कारण हैं। परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आम चर्चाओं में हैं तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो?’ जाहिर है मायावती ने इस ट्वीट में पिछले दिनों अखिलेश यादव के आजमगढ़ जाकर जेल में बंद बाहुबली रमाकांत यादव से मुलाकात पर सवाल उठाया है।

अपने अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा- ‘साथ ही, सपा की भाजपा के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहां वॉकओवर मिला हुआ है। सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है। इससे आम जनता और खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त और उनमें काफी बेचैनी है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *