AC से निकलते नहीं, 2 बजे जगते हो; मायावती जेल में, जेलर दिल्ली में पर भतीजे आकाश आनंद का अखिलेश को जवाब

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बसपा प्रमुख मायावती पर हमला करना उनके भतीजे आकाश आनंद को रास नहीं आया है। अखिलेश यादव पर आकाश आनंद ने पलटवार किया है। यहां तक कहा कि अखिलेश यादव भ्रम में हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बसपा प्रमुख मायावती पर हमला करना उनके भतीजे आकाश आनंद को रास नहीं आया है। अखिलेश यादव पर आकाश आनंद ने पलटवार किया है। आकाश ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा कि जेल में कौन कैद है, कौन जेलर है। ये बात वो कह रहे हैं जिनके चाचा और रामपुर वाले अंकल आजतक ये नहीं समझ पाए कि वो एसी कमरे से बाहर क्यों नहीं निकलते। आनंद ने यहां तक कहा कि जिनके कार्यकर्ता ये पूछने की हिम्मत नहीं कर सकते कि वे दो बजे सोकर क्यों उठते हैं, वो अखिलेश यादव ना जाने किस भ्रम में हैं।

इससे पहले अखिलेश यादव ने लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मायावती भाजपा से नहीं लड़ रही हैं, वो तो अपनी एक बनाई हुई जेल में बंद हैं, उनका जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है। अखिलेश के इसी हमले का जवाब आनंद ने ट्वीट से दिया है।

आनंद ने एक अन्य ट्वीट में योगी-मोदी के साथ मुलायम सिंह यादव और अखिलेश की कई पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि इन तस्वीरों में आपके हाव-भाव सारी कहानी खुल के बयां कर रहे हैं। अखिलेश यादव आप आजकर कैसी बचकानी बातें करने लगे हैं। आनंद ने यह भी पूछ लिया कि अगर बीएसपी जो कुछ करती है उसके पीछे भाजपा है तो फिर 2019 का गठबंधन किसके कहने पर हुआ?

राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी को समर्थन देने को लेकर भी अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साधा थी। आनंद ने इसे लेकर भी जवाब दिया। आनंद ने कहा कि बीएसपी सिर्फ एक दल ही नहीं बल्कि एक मिशन है। हम हमेशा देश के शोषित-वंचित समाज के साथ खड़े रहते हैं। एक आदिवासी समाज की महिला को समर्थन देकर बीएसपी ने समाजिक न्याय और समतामूलक समाज की भावना को बल दिया है। लेकिन आपको दलितों और आदिवासी समाज से इतनी नफरत क्यों है ये समझ नहीं आ रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *