एशिया कप 2022: करो या मरो के मैच में श्रीलंका के खिलाफ कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जानिए

एशिया कप 2022 का दूसरा सुपर 4 मैच आज भारत को खेलना है, जो टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला है। इस मैच में श्रीलंका के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है। इस बारे में जान लीजिए।

भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा, जो भारत के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है, जबकि श्रीलंका की टीम के लिए इस मैच के मायने काफी हैं। अगर श्रीलंका की टीम जीत जाती है तो फाइनल में पहुंचने के चांस ज्यादा होंगे। वहीं, भारतीय टीम हार जाती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। ऐसे में जान लीजिए कि दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है।

भारत की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। दीपक हुड्डा को बाहर बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह आर अश्विन या अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। वहीं, आवेश खान या रवि बिश्नोई में से किसी एक को ही खेलना का मौका मिलेगा। इसके अलावा कोई भी बदलाव टीम में होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एक बार फिर से दिनेश कार्तिक प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन/अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान/रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

श्रीलंका की टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो कुछ बदलाव टीम में होने की संभावना है। हालांकि, श्रीलंका की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छी क्रिकेट खेली थी। ऐसे में ऐसे में बदलाव की गुंजाइश कम नजर आती है, लेकिन टीम इंडिया की मजबूत लाइनअप को देखते हुए श्रीलंका अपनी बेस्ट इलेवन मैदान पर उतारेगी। हालांकि, सवाल वही है कि महेश थीक्षना और प्रवीण जयविक्रमा में कौन खेलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *