Dumka News: अरमान अंसारी ने नाबालिग का महीनों किया रेप, गर्भवती होने पर मार डाला; पेड़ से लटकाया शव

झारखंड के दुमका में एक नाबालिग आदिवासी लड़की का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। पुलिस ने आरोपी अरमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने महीनों नाबालिग का शोषण किया गर्भवती होने पर हत्या कर दी।

आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के घटना से एक बार फिर दुमका शर्मसार हुआ है। पता चला है कि लड़की काफी गरीब थी और मजदूरी कर पेट पालती थी। उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर आरोपी राजमिस्त्री अरमान ने कई माह तक उसका यौन शोषण किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसकी हत्या कर दी। लड़की राजमिस्त्री के साथ ही निर्माण कार्यों में मजदूरी करती थी।

राजमिस्त्री पर आरोप है कि काम करने के दौरान ही दोनों के बीच संबंध बने और जब वह गर्भवती हो गई तो उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। हत्या की यह घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। हत्या के बाद शव को रस्सी के सहारे पेड़ से लटका दिया ताकि यह भ्रम हो कि लड़की ने आत्महत्या की है। शुक्रवार को स्थानीय लोग जब मॉर्निंग वाक पर निकले तो देखा कि किशोरी का शव पेड़ से लटक रहा है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

दिग्घी (एसकेएमयू) ओपी के थाना प्रभारी सुजीत उरांव मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी थी। शुक्रवार को शव की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण मामले का खुलासा नहीं हो सका। शनिवार को शव की पहचान के साथ ही परिजनों के बयान और पुलिस की छानबीन से पुलिस के आला अधिकारियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म एवं उसकी हत्या की पुष्टि की। आशंका जताई जा रही है कि लड़की के गर्भवती होने पर दोनों के बीच विवाद हुआ होगा और युवक ने उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को एक पेड़ से लटका दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *