8 साल का समय और 400 करोड़ से ज्यादा का बजट, क्या बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’?

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से बॉलीवुड को काफी उम्मीद है

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से  बॉलीवुड को काफी उम्मीदे हैं क्योंकि साल 2022 हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं रहा है। एक ओर जहां बायकॉट ट्रेंड थमने का नाम नहीं ले रहा है तो दूसरी ओर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही हैं। ब्रह्मास्त्र एक बड़े बजट की फिल्म है और हिट साबित होने की लिए इसे कमाई भी मोटी करनी पड़ेगी।

क्या है ब्रह्मास्त्र का बजट
ब्रह्मास्त्र के मेकर्स बीते करीब 8 साल से फिल्म के लिए मेहनत कर रहे थे। एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने कहा था कि वो ये जवानी है दीवानी से पहले ही ब्रह्मास्त्र को बनाना चाहते थे लेकिन रणबीर ने उन्हें एक एक कर स्टेप्स लेने की बात कही थी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र का बजट करीब 410 करोड़ रुपये का है।

हिट होना है जरूरी?
बता दें कि ब्रह्मास्त्र न सिर्फ एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है, बल्कि फिल्म के विजुएल इफेक्ट्स पर भी मोटा पैसा खर्च किया गया है। फिल्म में रणबीर, आलिया, अमिताभ, मौनी और नागार्जुन के अलावा शाहरुख खान का भी कैमियो है। वहीं कहा जा रहा है कि दीपिका भी फिल्म में जलवा बिखेरते नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र का चूंकि बजट काफी ज्यादा है तो ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए काफी मोटी कमाई करने पड़ेगी। फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है।

क्या है स्टार कास्ट की फीस
फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए सिनमा लवर्स और ट्रेड एनालिस्ट्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये बड़ा धमाका कर सकती है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं, जिन्होंने कई सालों की मेहनत के बाद फिल्म को बनाया है। फिल्म में तगड़ी स्टारकास्ट है और उन्हें अच्छी फीस भी मिली हैं। स्कूपवूप के मुताबिक एक नजर स्टारकास्ट को मिली फीस पर….

आलिया भट्ट: 10-12 करोड़ रुपये
रणबीर कपूर: 25-30 करोड़ रुपये
अमिताभ बच्चन: 8-10 करोड़ रुपये
मौनी रॉय: 3 करोड़ रुपये
नागार्जुन: 9-11 करोड़ रुपये
डिंपल कपाड़िया: 1-2 करोड़ रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *