बीजेपी से लड़ना है तो हर तरह की जांच और मुकदमें के लिए होना होगा तैयार, दूसरों की छवि खराब करने के लिए चलाती है प्रोपेगेंडा :अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी से लड़ना है तो हर तरह की जांच और मुकदमें के लिए तैयार होना होगा। BJP दूसरों की छवि खराब करने का काम करती है

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी से लड़ना है तो हर तरह की जांच और मुकदमें के लिए तैयार रहना होगा। बीजेपी सरकार ने दूसरों की इमेज खराब करने लगी है। इसके अलावा झूठ बोलने के लिए आईटी प्रोफेशनल को काम पर लगाया है। बीजेपी के लोग प्रोपेगेंडा को फैलाते हैं।

अखिलेश यादव मंगलवार को लखनऊ में राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी कमल किशोर कठेरिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान पूर्व सीएम ने कमले किशोर की द्वारा लिखित किताब भागीदारी का संघर्ष का विमोचन किया। उन्होंने बीजेपी को सबसे बड़ी झूठी पार्टी बताया।

अखिलेश यादव ने कहा कि महिला अपराध और हिरासत में मौत के मामले में यूपी देश में पहले स्थान पर है। इसके अलावा राज्य में लेन देन का भ्रष्टाचार थाने से तय किया जाता है, दुकानदारों और ठेले वालों से वसूली की जाती है। भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक मंत्री ने दिल्ली से आकर ट्रांसफर पोस्टिंग में कई सौ करोड़ रुपये कमा लिए।

अखिलेश यादव ने यूपी के दोनों उपमुख्यमंत्री को पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को न बोलना पड़े लिए इसलिए इन्हें (उपमुख्यमंत्री) को रखा गया है। चीन भारत की सीमा में कब्जा कर रहा है लेकिन सरकार के ट्विन डिप्टी सीएम उस पर नहीं कुछ बोलेंगे। उन्हें उसकी जानकारी नहीं हैं।

अखिलेश ने आगे कहा कि हक और भागीदारी की लड़ाई बहुत लंबी है। यह लड़ाई जिन लोगों से लड़नी है, वह ताकतवर है। हर जगह मौजूद हैं और हर संस्था में पहुंच गए हैं। आने वाले समय में जब भी समाजवादियों को मौका मिलेगा तो हम जातीय जनगणना कराएंगे। कमल किशोर कठेरिया ने कहा कि सिर्फ  भारत ही नहीं अमेरिका, कनाडा और न्यूजीलैंड जैसे देशों में भी है, लेकिन भारत में आरक्षण पर हमेशा से हमला होता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *