बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की छोटे भाई की हत्या, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

यूपी के गोंडा जिले में एक बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक बहन ने सिर्फ इसलिए अपने भाई की हत्या कर दी क्योंकि वह बहन के प्रेम प्रंसग का विरोध कर रहा था।

यूपी के गोंडा जिले में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। ये घटना गोंडा के धानेपुर थाने क्षेत्र का है। जहां एक बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। छोटे भाई की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि वह बहन के प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहा था।

गोंडा के धानेपुर क्षेत्र के सीरबनकट गांव में 23 जुलाई को संदीप गायब हो गया। जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजनों के मुताबिक संदीप खेत का काम करने के लिए घर से निकला लेकिन वह वापस नहीं लौटा। इसके दो दिन बाद बिसुही नदी से 12 वर्षीय संदीप का शव बरामद हुआ।

जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे इसके अलावा चेहरे को तेजाब की मदद से जला दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज और अन्य जरुरी साक्ष्यों को खंगालने लगी। जिसके आधार पुलिस ने मृतक की बड़ी बहन और उसके प्रेमी अमन वर्मा को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की बहन और अमन का प्रेम प्रसंग चल रहा थ। रविवार को जब अमन अपनी प्रेमिका से मिलने आया तो छोटे भाई ने इसका विरोध किया। इस बात से नाराज  बहन ने अमन के साथ मिलकर छोटे भाई का गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं मृतक की लाश ठिकाने लगाने में उसके पिता ने भी सहयोग किया। पिता की मदद से ही लाश को नदी में फेंक दिया गया। पुलिस अब भी पिता की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *