जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने मचाया कहर, साउथ अफ्रीका की टीम सस्ते में हुई ढेर

इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कहर बरपाया। दोनों ने कुल 6 विकेट चटकाए और साउथ अफ्रीका की टीम को सस्ते में ढेर कर दिया।

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मैनचेस्टर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इसी मैच की पहली पारी में साउथ अफ्रीका की टीम 151 रन पर ढेर हो गई। ये वही टीम है, जो पिछला मैच एक पारी और 12 रनों के अंतर से जीती थी। वहीं, इंग्लैंड की टीम के लिए जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी ने शानदार काम किया। दोनों तेज गेंदबाजों को 3-3 विकेट मिले और इंग्लैंड को पहले ही दिन बल्लेबाजी करने का मौका मिला।

इस मैच में साउथ अफ्रीका की टीम के कप्तान डीन एल्गर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि, कप्तान का ये फैसला उस समय गलत साबित हो गया, जब 76 रन पर पर 5 विकेट गिर गए थे और पूरी टीम 151 रन बना सकी। साउथ अफ्रीका के लिए कगिसो रबाडा ने 36 रन बनाए, जबकि 21-21 रन कीगन पीटरसन और काइल वरीनी ने बनाए। इनके अलावा कोई बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया।

उधर, इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को 3-3 विकेट मिले, जबकि 2 विकेट कप्तान बेन स्टोक्स ने चटकाए। वहीं, एक-एक सफलता ओली रॉबिन्सन और जैक लीच को मिली। बता दें कि इंग्लैंड की टीम बेन स्टोक्स की कप्तानी और ब्रैंडन मैकुलम की कोचिंग में 4 मैच जीत चुकी थी, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में दोनों पारियों में टीम क्रमशः 165 और 149 रन ही बना सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *