मोहम्मद हसनैन के बॉलिंग एक्शन को लेकर PCB अभी भी डरा हुआ, एशिया कप 2022 के लिए इस शख्स को टीम के साथ जोड़ा

मोहम्मद हसनैन के बॉलिंग एक्शन को भले ही आईसीसी का ग्रीन सिग्नल मिल गया हो, लेकिन अभी भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इसको लेकर सतर्क है। इसलिए एशिया कप के लिए उमर राशिद को टीम से जोड़ा गया है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होने के चलते एशिया कप 2022 से बाहर हो गए और उनकी जगह टीम में जगह मिली है मोहम्मद हसनैन को। विवादित बॉलिंग एक्शन को लेकर चर्चा में रहे हसनैन को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अभी भी सतर्क है। पीसीबी ने एशिया कप 2022 के लिए बॉलिंग कोच शॉन टैट के मदद के लिए उमर राशिद को भेजने का फैसला लिया है।

पीसीबी ने लाहौर में अपने राष्ट्रीय हाई परफॉरमेंस सेंटर से एक गेंदबाजी कोच को शनिवार से शुरू हो रहे एशिया कप में शॉन टैट की मदद के लिए भेजा है। हेड कोच सकलेन मुश्ताक की सिफारिश के बाद उमर राशिद बुधवार को पाकिस्तान टीम से जुड़ने के लिए रवाना हुए।

पीसीबी के एक सूत्र ने कहा, ‘मोहम्मद हसनैन टीम हैं तो उमर उनके गेंदबाजी एक्शन पर नजर रखेंगे क्योंकि उन्होंने इस तेज गेंदबाज के एक्शन को सही कराने में काम किया था, जब इस साल के शुरू में उनके अवैध गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की गई थी।’ उन्होंने कहा, ‘टैट (ऑस्ट्रेलियाई) और खिलाड़ियों के बीच बातचीत में उमर अहम भूमिका निभाएंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *