CM भूपेश के बयान पर BJP प्रभारी पुरंदेश्वरी का पलटवार, कहा- ऐसी बातें मुख्यमंत्री को बिल्कुल शोभा नहीं देता

छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल को लेकर कल टिप्पणी की गई थी। इस तरह की बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बिल्कुल भी शोभा नहीं देता।

छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। बेरोजगारी के मुद्दे पर 24 अगस्त को भाजपा ने सीएम हाउस घेराव को  लेकर हल्लाबोल कार्यक्रम है। भाजपा के दिग्गज नेताओं का रायपुर में जमावड़ा हो रहा है। छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी भी रायपुर पहुंचीं। मीडिया से चर्चा करते हुए पुरंदेश्वरी ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री पर टिप्पणी हुई है। उसका असर कल भाजयुमो के प्रदर्शन में देखने को मिलेगा। इस तरह की बातें एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता।

प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल को लेकर कल टिप्पणी की गई थी। इस तरह की बातें मुख्यमंत्री को बिल्कुल भी शोभा नहीं देता। भाजपा नेताओं पर टिप्पणी करते हैं, यह तो ठीक है, लेकिन मुख्यमंत्री को अपना स्तर भूलकर किसी का अपमान नहीं करना चाहिए। यह बिल्कुल गलत बात है। हम इसका विरोध करते हैं। हमारे कार्यकर्ता भी नाराज हैं। और यह नाराजगी कल प्रदर्शन में दिखाई देगी। डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने घोषणा पत्र में 36 वादे किए थे, जिसके लिए गंगा जल भी उठाया था। बेरोजगार युवाओं से वादा किया कि नौकरी देंगे। नौकरी नहीं मिली तो बेरोजगारी भत्ता 25 सौ रुपये दिए जाएंगे। भूपेश सरकार ने प्रदेश के कितने युवाओं को नौकरी और भत्ता दिया गया।

सीएम भूपेश के बयान पर डॉ. रमन का भी पलटवार
दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में कहा था कि हंटर वाली के हंटर से कोई फर्क नहीं पड़ा। अब जामवाल आए हैं। जाम देकर सबको मस्त कर चुके हैं। अध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिपक्ष तक बदले जा चुके हैं, जिससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इस मुद्दे को लेकर पूर्व सीएम मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल के जैसे-जैसे दिन पूरे हो रहे हैं, उनकी भाषा का स्तर गिरता जा रहा है। भूपेश बघेल अपना आपा खोते जा रहे हैं। एयरपोर्ट पर भाजपा के क्षेत्रीय प्रभारी के संबंध में जो बयान दिया उससे उनकी घटिया सोच का पता चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *