न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने मांगा दो हफ्ते का वक्त, मुंबई पुलिस ने भेजा था समन

रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर की थीं जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों में रहे।

रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर की थीं जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों में रहे। फोटोशूट का यह मामला पुलिस तक पहुंच गया। मुंबई पुलिस ने रणवीर को उनेक न्यूड फोटोशूट मामले में समन दिया था। अब इस बारे में ताजा जानकारी है कि रणवीर ने अभी दो हफ्ते का और वक्त मांगा है। रणवीर को सोमवार को चेंबूर पुलिस स्टेशन में पेश होना था लेकिन उन्होंने इसके लिए वक्त बढ़ाने की मांग की।

भेजा जाएगा नया समन

मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा, ‘चेंबूर पुलिस स्टेशन ने अभिनेता रणवीर सिंह को कल पेश होने के लिए समन भेजा था। अभिनेता ने पेश होने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा है। अब चेंबूर पुलिस नई तारीख तय कर नया समन भेजेगी।‘

रणवीर का बयान होगा दर्ज

न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस रणवीर सिंह का बयान दर्ज करेगी। रणवीर को 22 अगस्त को पुलिस स्टेशन में जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘चेंबूर पुलिस थाने के कर्मी रणवीर के घर नोटिस देने के लिए गए थे लेकिन उन्हें बताया गया कि वो मुंबई में नहीं हैं। बाद में अभिनेता ने पुलिस को बताया कि वह 16 अगस्त को लौटेंगे। उस दिन उन्हें नोटिस दिया गया था और 22 अगस्त को बयान दर्ज कराने के लिए उन्हें बुलाया गया था।‘

एनजीओ ने की थी शिकायत

बता दें कि रणवीर की न्यूड फोटो को लेकर चेंबूर पुलिस स्टेशन में बीते महीने एक एनजीओ ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर की गई। एनजीओ ने कहा कि रणवीर की न्यूड फोटो से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *