दो दर्जन पीएम उम्मीदवारों की सूची का इंतजार है… मुख्तार अब्बास नकवी का विपक्ष पर तंज

मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें विपक्ष के दो दर्जन पीएम उम्मीदवारों की सूची का इंतजार है। विपक्ष की ओर नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के नामों पर चर्चा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें विपक्ष के दो दर्जन पीएम उम्मीदवारों की सूची का इंतजार है। बता दें कि विपक्ष की ओर पीएम कैंडिडेट में नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अब अखिलेश यादव का नाम भी सामने आ रहा है। नकवी ने यूपी के रामपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी से ग्रसित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि “मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी” से पीड़ित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि “निराशावादी राजनीतिक खिलाड़ियों” का दिखावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी को कभी नहीं हरा सकता है।

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने (विपक्ष) पहले ही दो दर्जन प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची तैयार कर ली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसे “वैनिटी विदाउट वैकेंसी” कहा जाता है। नकवी ने कहा कि तमाम “राजनीतिक असहिष्णुता और झूठे और मनगढ़ंत आरोपों” के बावजूद, प्रधान मंत्री मोदी “समावेशी सशक्तिकरण” की प्रतिबद्धता के साथ अथक और लगन से काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी के लिए देश की सुरक्षा और गरिमा ‘राष्ट्रनीति’ है जबकि हर जरूरतमंद का कल्याण ‘राष्ट्रधर्म’। अपने रामपुर दौरे के दौरान, नकवी ने महात्मा गांधी स्टेडियम में “तिरंगा पतंग कार्यक्रम” में भाग लिया, जहां 75 पतंग उड़ाकर तिरंगे को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *