इवेंट में लेट पहुंचीं तापसी पन्नू तो हुआ बवाल! पापाराजी के साथ हुई जोरदार बहस

Taapsee Pannu Fight with Paparazzi: वीडियो के दूसरे हिस्से में तापसी पन्नू को सफाई देते हुए देखा जा सकता है जिसमें वह बता रही हैं कि वह सिर्फ उन्हें दिए जा रहे निर्देशों को फॉलो कर रही थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बहुत बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट के दौरान पापाराजी से भिड़ गईं। तापसी पन्नू यहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म Dobaaraa का प्रमोशन करने पहुंची थीं। मुंबई के Mithibai College कॉलेज में जब तापसी पन्नू पहुंचीं तो बातचीत के दौरान पापाराजी ने उनसे कह दिया कि वह इस इवेंट में लेट आई हैं।

इवेंट में लेट पहुंची तापसी पन्नू? हुआ बवाल
तापसी पन्नू जब इवेंट वेन्यू पर पहुंची तो सीधा अंदर जाने लगीं। इस पर पापाराजी ने कहा कि वह पिछले 2 घंटों से उनका इंतजार कर रहे हैं और वह काफी लेट आई हैं। पैप्स ने तापसी से थोड़ी देर रुककर तस्वीरें खिंचवा लेने को कहा क्योंकि वह काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहे थे।

‘मुझे जो बोला गया मैं वो कर रही हूं’
वीडियो के दूसरे हिस्से में तापसी पन्नू को सफाई देते हुए देखा जा सकता है जिसमें वह बता रही हैं कि वह सिर्फ उन्हें दिए जा रहे निर्देशों को फॉलो कर रही थीं। तापसी पन्नू ने कहा, ‘मुझे जो बोला गया मैं वो कर रही हूं। आप मेरे पर क्यों चिल्ला रहे हो?’ तापसी पन्नू की फोटोग्राफर्स के साथ बहस यहीं पर खत्म नहीं हुई।

तापसी बोलीं- एक्टर ही हमेशा गलत होता है
एक पापाराजी से बहस के दौरान तापसी पन्नू ने कहा, ‘मुझसे तमीज से बात करो, मैं बस अपना काम कर रही हूं। मैं हर जगह वक्त पर पहुंचती हूं जहां भी मुझसे कहा जाता है। आप मुझसे तमीज से बात करोगे तो मैं भी आपसे तमीज से बात करूंगी।’ बहस और बढ़ी तो तापसी ने मामला शांत करते हुए हाथ जोड़कर कहा- आप ही हमेशा सही होते हो, एक्टर ही हमेशा गलत होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *