‘गलतियां सुधारी जा सकती हैं’, ममता ने महुआ मोइत्रा को दी माफी मांगने की नसीहत!

मां काली पर बयान देकर घिरीं अपनी पार्टी की सांसद को ममता बनर्जी ने इशारों में माफी मांगने की नसीहत दी है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि लोग गलतियां करते हैं, लेकिन उन्हें सुधारा भी जा सकता है।

मां काली पर बयान देकर घिरीं अपनी पार्टी की सांसद को ममता बनर्जी ने इशारों में माफी मांगने की नसीहत दी है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि लोग गलतियां करते हैं, लेकिन उन्हें सुधारा भी जा सकता है। कोलकाता में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड बांटने के दौरान ममता बनर्जी ने यह बात कही। उन्होंने महुआ मोइत्रा का नाम लिए बिना ही कहा, ‘हम जब काम करते हैं तो गलतियां भी करते हैं, लेकिन उन्हें सुधारा जा सकता है। कुछ लोग तमाम अच्छे कामों को नहीं देखते हैं और अचानक चिल्लाना शुरू कर देते हैं। नकारात्मकता हमारे दिमाग के सेल्स को प्रभावित करती है। इसलिए सकारात्मक विचार ही मन में लाएं।’

ममता बनर्जी ने यह टिप्पणी ऐसे वक्त में की है, जब पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा मां काली पर दिए अपने बयान को लेकर घिरी हुई हैं। हिंदू संगठनों के अलावा विपक्षी दल भाजपा भी हमलावर है। वहीं महुआ मोइत्रा का कहना है कि वह अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। असम, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं और उनसे माफी की मांग की जा रही है। वहीं टीएमसी ने उनके बयान से दूरी बना ली थी और कहा था कि उनकी टिप्पणी पार्टी का मत नहीं है। किसी भी तरीके से पार्टी की राय यह नहीं है।

मोइत्रा बोलीं- मरने तक अपनी राय पर कायम, FIR का करूंगी सामना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *