रामनवमी पर दंगे का मुख्य आरोपी शमी उल्लाह धराया, पुलिस बोली – 10 केस दर्ज हैं, रिमांड पर लेकर करेंगे पूछताछ

बता दें कि आरोपी 10 अप्रैल को खरगोन शहर में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए पथराव, आगजनी और हिंसा के बाद से ही फरार था। दंगे के दौरान कोतवाली थाने में अपराध दर्ज किया गया था। वो दंगे के बाद से फरार था।

मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद हुए दंगे के आरोपियों में से कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं। उन्हीं फरार आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी शमी उल्लाह को खरगोन पुलिस ने खलटाका और बालसमुद के बीच से गिरफ्तार किया है। बता दें कि दंगे के बाद खरगोन में जमकर बवाल हुआ था। रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद क्षेत्र में आगजनी ओर लूट की घटना भी हुई थी।

खरगोन पुलिस ने रामनवमी पर दंगे के फरार इनामी आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया है। 10 हजार रुपये का इनामी आरोपी शमी उल्लाह को खलटांका और बालसमुद के बीच से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद आगजनी और हिंसा का मुख्य आरोपी शमी उल्लाह के खिलाफ हाल ही में जिला दंडाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम ने एनएसए वारंट भी जारी किया है।

बता दें कि आरोपी 10 अप्रैल को खरगोन शहर में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए पथराव, आगजनी और हिंसा के बाद से ही फरार था। दंगे के दौरान कोतवाली थाने में अपराध दर्ज किया गया था। एसपी धर्मवीर सिह यादव ने मीडिया को बताया की शमी उल्लाह पर 10 अपराध दर्ज हैं। वो दंगे के बाद से फरार चल रहा था।

हाल ही में जिला दंडाधिकारी ने उसपर एनएसए भी किया था। एनएसए के वारन्ट के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस की विशेष टीम ने की है। अब उसे एनएसए के आधार पर जेल भेजा जायेगा। दंगे को लेकर भी आरोपी शमी के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध दर्ज है। उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *