SIM चालू रखने के लिए बेस्ट प्लान: 112 रुपए से कम में मिलेगा 99 रुपए का टॉकटाइम, डेटा और SMS

Airtel SIM एक्टिवेट रखने के लिए आप इन तीन प्रीपेड प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं जिनकी कीमत 99 रुपये, 109 रुपये, 111 रुपये है। ये प्लान कम पैसों में लंबी वैलिडिटी, टॉकटाइम, SMS और डेटा के साथ आते हैं।

सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी Airtel अपने ग्राहकों को ढेरों किफायती प्लान्स ऑफर करती है। आज दो सिम वाले स्मार्टफोन्स का जमाना है जो यूजर्स दो नंबर एक साथ चलाने का मौका देता है। दो नंबर एक साथ चलाना आप पर महंगा भी पड़ता क्योंकि आजकल सिम को चालू रखने (SIM Activate) के लिए यानी की कॉल सुनने के लिए आपको रिचार्ज कराना पड़ता है। ऐसे में अगर आप एयरटेल यूजर हैं और एयरटेल सिम को सेकेंडरी सिम के रूप में एक्टिव रखना चाहते हैं, तो आप इन प्लान्स के साथ जा सकते हैं।

Airtel SIM एक्टिवेट रखने के लिए बेस्ट प्लान्स

कंपनी के पास ऐसे तीन प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमत 99 रुपये, 109 रुपये और 111 रुपये है। ये प्लान कम पैसों में लंबी वैलिडिटी, टॉकटाइम, SMS और डेटा के साथ आते हैं।

Airtel 99 रुपये का प्लान
99 रुपये के इस प्लान के साथ एयरटेल 99 रुपये का टॉकटाइम, 200MB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यूजर्स 2.5 पैसे प्रति सेकेंड के रेट से लोकल/एसटीडी कॉल कर सकेंगे। एसएमएस की कीमत लोकल के लिए 1 रुपये और एसटीडी के लिए 1.5 रुपये होगी।

Airtel 109 रुपये का प्लान
इसी तरह, 109 रुपये का प्रीपेड प्लान भी 99 रुपये का टॉकटाइम, 200GB डेटा के साथ आता है। हालांकि, इस प्लान की वैधता 28 दिनों के बजाय 30 दिनों की है। कॉलिंग शुल्क भी 99 रुपये के प्लान के समान ही रहेगा।

Airtel 111 रुपये का प्लान
111 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में भी 99 रुपये का टॉकटाइम, 200GB डेटा शामिल है। यह 1 महीने की वैधता प्रदान करता है। यानी हर महीने की अगली तारीख एक ही होगी। उदाहरण के लिए, यदि आपने 111 रुपये के प्लान को 6 जुलाई को रिचार्ज किया है, तो अगली रिचार्ज की तारीख 6 अगस्त, 6 सितंबर और इसी तरह होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *